होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bhiwani: तीन मासूम बच्चों समेत कुएं में कूदी मां, महिला समेत 3 की मौत, एक की हालत गंभीर

Bhiwani: तीन मासूम बच्चों समेत कुएं में कूदी मां, महिला समेत 3 की मौत, एक की हालत गंभीर

 

हरियाणा: भिवानी जिले के गांव हसान से एक घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। जब स्थानीय निवासियों ने बच्चों के रोने की आवाज सुनी तो आनन-फानन में सभी को बाहर निकाला गया और तुरंत अस्पताल भेज दिया गया। इस हादसे में मां कविता(30) समेत उसके दो बच्चों गोलू(6) और बेटी खुशी(4) की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार देर शाम की है। मृतक महिला कविता का विवाह हसान गांव के रहने वाले विकास के साथ हुआ था। उसके तीन बच्चे थे, दो बेटे और एक बेटी।

बताया जा रहा है कि उनके घर में कभी कोई लड़ाई झगड़े या वाद-विवाद की खबर समाने नहीं है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को कविता का बेटा मनीष और खुशी स्कूल से घर लौटे थे। कविता उन दोनों को अपने दो साल के बेटे अमन के साथ कुएं पर पहुंची और उसमें कूद गई।

कुछ देर बाद जब बच्चों के रोने की आवाज ग्रामीणों ने सुनी तो दौड़ कर कुएं के पास आए और देखा की बच्चे पानी में डूब रहे हैं। ऐसे में उन्होंने तुरंत सभी को कुंए से बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। इस घटना में कविता और उसके दो बच्चों खुशी और मनीष की मौत हो गई। जबकि अमन की हालत गंभीर बनी हुई है। अमन को इलाज के लिए हिसार के निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही बहल थाना क्षेत्र की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए लोहारु अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी है उन्हीं के बयान पर आगे की जांच की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- हरियाणा में डेंगू के डंक से दहशत, अस्पताल में बढ़ी पीड़ितों की संख्या


संबंधित समाचार