होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

MLA कुंडू को ब्लैकमेल करने की कोशिश, महिला ने वॉट्सऐप पर किए कई वीडियो कॉल

MLA कुंडू को ब्लैकमेल करने की कोशिश, महिला ने वॉट्सऐप पर किए कई वीडियो कॉल

 

Haryana:रोहतक की महम विधानसभा से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू को एक महिला ने वीडियो कॉल पर ब्लैकमेल करने का प्रयास किया है। साथ ही उसने कई मैसेज भी किए जिसमें कैबिनेट मंत्री, BJP और कांग्रेस के एक-एक MLA का जिक्र किया।

हालांकि वीडियो कॉल करने वाली महिला के खिलाफ विधायक कुंडू ने DGP को शिकायत कर है। जिसके बाद रोहतक के साइबर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ IPC की धारा 384, 504, 507 व IT ACT की धारा 66C, 66D के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

 

विधायक ने DGP को की शिकायत
विधायक बलराज कुंडू ने पुलिस को बताया है कि उनके वॉट्सऐप नंबर पर कई वीडियो मिस कॉल आई। मंगलवार शाम 8:06 बजे व 9:37 बजे उसी नंबर पर फिर से कॉल आई। कॉल करने वाली महिला ने उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए मैसेज भी भेजे हैं। जिन मैसेज में उसने प्रदेश के एक कैबिनेट मंत्री, एक कांग्रेस के विधायक व एक BJP के MLA के नाम का भी जिक्र किया है। विधायक ने कहा कि इस तरह के ब्लैकमेलर के खिलाफ तुरंत व सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि आम आदमी इनसे सुरक्षित रह सके।

साइबर एक्सपर्ट टीम कर रही जांच: SP
वहीं रोहतक SP उदय सिंह मीना ने बताया कि महम के विधयाक बलराज कुंडू ने शिकायत दर्ज करवाई है कि अज्ञात मोबाइल नंबर से उनके पास वीडियो कॉल आई है। वीडियो काल करने वाली एक अज्ञात महिला है।जिसने उनको ब्लैकमेल किया है। शिकायत मिलते ही केस दर्ज कर लिया है। मामले को हल करने के लिए साइबर एक्सपर्ट लगाए गए हैं। अज्ञात मोबाइल नंबर से जुड़ी सभी जानकारी हासिल की जा रही हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
 


संबंधित समाचार