होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Atique Ahmed: 'काहे का डर?' मीडिया के सवाल पर अतीक अहमद ने ताव में दिया जवाब

Atique Ahmed: 'काहे का डर?' मीडिया के सवाल पर अतीक अहमद ने ताव में दिया जवाब

 

Atique Ahmed:माफिया डॉन अतीक अहमद को यूपी पुलिस की एक टीम गुजरात के अहमदाबाद स्थित साबरमती सेंट्रल जेल से प्रयागराज लेकर आ रही है। यूपी भेजने से पहले जेल में अतीक अहमद का मेडिकल हुआ और जेल ट्रांसफर के जरूरी कागजी कार्रवाई पूरी की गई। इसमें करीब सात घंटे का समय लगा और शाम करीब 5:44 बजे अतीक को लेकर यूपी पुलिस रवाना हुई।

 

अतीक अहमद ने जेल से बाहर निकलते ही पहला बयान दिया। उन्होंने कहा कि कोर्ट के कंधे पर रखकर मुझे मारना चाह रहे हैं। इसके बाद गुजरात पुलिस की कड़ी सुरक्षा में यूपी पुलिस अतीक अहमद को लेकर साबरमती जेल से प्रयागराज के लिए रवाना हुई।

 

राजस्थान सीमा से सटे मध्य प्रदेश के शिवपुरी में पुलिस का काफिला थोड़ा देर के लिए रोका गया। इस दौरान अतीक जब पुलिस वाहन से उतरा तो उसके चेहरे की रेखाएं कह रही थीं कि वह काफी दहशत में है। ऐसे में अतीक अहमद से जब पूछा गया कि  ‘डर लग रहा है क्या?’ तो उसने जवाब में कहा- ‘काहे का डर?’

अतीक अहमद को प्रयागराज लेकर आ रही यूपी पुलिस का काफिला शिवपुरी के बाद झांसी जिले से गुजरेगा। फिर वहां से झांसी-कानपुर नेशनल हाइवे पर 120 किलोमीटर का सफर तय करते हुए बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से होते हुए प्रयागराज पहुंचेगा।

 

बता दें कि वर्ष 2019 से साबरमती जेल में बंद अतीक को उमेश पाल के अपहरण के एक पुराने मामले में वापस प्रयागराज लाया जा रहा है, जिसमें वह मुख्य आरोपी है। अतीक को इस मामले में 28 मार्च को सुबह 11 बजे प्रयागराज कोर्ट में पेश किया जाएगा। प्रयागराज के पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने बताया कि अतीक को एक अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा, जो 28 मार्च को एक अपहरण मामले में आदेश पारित करने वाली है, जिसमें वह आरोपी है।
 


संबंधित समाचार