होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Asia Cup 2022: रोहित शर्मा ने अर्शदीप की बात को किया इग्नोर, फैन्स बोले- हटाओ इस घमंडी को

Asia Cup 2022: रोहित शर्मा ने अर्शदीप की बात को किया इग्नोर, फैन्स बोले- हटाओ इस घमंडी को

 

टीम इंडिया को मंगलवार को श्रीलंका (Sri lanka) के खिलाफ एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) सुपर-4 मैच में छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। लगातार दूसरे मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस गंवाया और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टॉस कितना महत्व रखता है, यह पिछले दो मैच में सभी को देखने को मिला। हालांकि टॉस की आड़ में  टीम इंडिया (Team India) की हार को छुपाया नहीं जा सकता है। भारत को आखिरी ओवर में कुल सात रन डिफेंड करने थे और गेंदबाजी का जिम्मा अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) पर था। युवा तेज गेंदबाज आखिरी ओवर में कप्तान रोहित से कुछ कहने के लिए पहुंचा, लेकिन कप्तान ने उनकी बात को अनसुना कर दिया। यह वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।



फैन्स ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा कि अगर आप मैदान पर युवा खिलाड़ियों की बात नहीं सुन सकते तो ड्रेसिंग रूम में उन्हें गले लगाने का कोई भी फायदा नहीं, वहीं एक फैन ने रोहित को घमंडी कप्तान कह दिया। भारत को सुपर-4 में पहले पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से मात मिली और अब श्रीलंका के खिलाफ भी उसे हार का सामना करना पड़ा।



बता दें कि भारतीय टीम अब एशिया कप की फाइनल रेस से लगभग बाहर हो चुकी है। भारत के फाइनल में पहुंचने की आस अब बस सुपर-4 के बचे हुए सारे मैचों के रिजल्ट पर निर्भर करती है। अगर आज अफगानिस्तान पाकिस्तान के खिलाफ हारता है, तो ऐसे में टीम इंडिया और अफगानिस्तान दोनों ही फाइनल रेस से आधिकारिक तौर पर निकल जाएंगे। वहीं, अगर अफगानिस्तान इस खेल में जीतता है तो फिर भारत की उम्मीदें बरकरार रहेंगी, लेकिन उसे बचे हुए दो मैचों के रिजल्ट पर फिर से निर्भर रहना होगा। अब बस भारत को यह प्रार्थना करनी होगी कि कैसे भी करके अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान को हार मिले और फिर टीम इंडिया अफगानिस्तान को बड़े अंतर से हरा कर आगे जा सके। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Pak: भारत के खिलाफ क्या था पाकिस्तान का टर्निंग प्वाइंट? बाबर आजम ने किया खुलासा


संबंधित समाचार