होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सोनीपत के गोहाना में आज अमित शाह करेंगे मिशन 2024 का शंखनाद, रैली को लेकर सभी तैयारियां पूरी

सोनीपत के गोहाना में आज अमित शाह करेंगे मिशन 2024 का शंखनाद, रैली को लेकर सभी तैयारियां पूरी

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को सोनीपत में गोहाना की नई सब्जी मंडी में जन उत्थान रैली को सम्बोधित करेंगे। इस रैली के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। रैली के लिये सोनीपत लोकसभा के सभी शहरों और गांवों के लोगों को जनसभा में पहुंचने के लिए आमंत्रित किया गया है।

वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सोनीपत से सांसद रमेश कौशिक ने दावा किया कि अमित शाह की गोहाना रैली ऐतिहासिक होगी। रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब, प्रदेशाअध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ के अलावा पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनते ही सबसे पहले सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के राई में रैली कर जिले को केएमपी-केजीपी और राष्ट्रीय राजमार्ग-44 को आठ लेन का करने की सौगात दी थी।

उन्होंने आगे कहा कि गोहाना को प्रदेश के अन्य जिलों से जोड़ने के लिए केंद्र सरकार ने सोनीपत-गोहाना-जींद रेलवे लाइन का निर्माण किया जिससे गोहाना के लोगों को दिल्ली जाने में आसानी हुई है।

इसके अलावा केंद्र सरकार द्वारा जींद-गोहाना-सोनीपत ग्रीन फील्ड राष्ट्रीय राजमार्ग का भी निर्माण किया जा रहा है जिसका जींद रोड खंड का कार्य पूर्ण हो चुका है और गोहाना से सोनीपत रोड़ का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है जल्द ही इसे पूरा कर लिया जाएगा।


संबंधित समाचार