होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Lakhimpur Kheri में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 8 लोगों की मौत, 20 घायल

Lakhimpur Kheri में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 8 लोगों की मौत, 20 घायल

 

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां, बस और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि 20 लोग गंभीर घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है। हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने दुख जताया है।

मिल रही सूचना के अनुसार, लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के एरा पुल पर सुबह करीब साढ़े सात बजे धौरहरा से लखनऊ की ओर जा रही बस और डीसीएम की आमने सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मरने वालों की संख्या में वृद्धि हो सकती है। इस हादसे में 20 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। मौके पुलिस और अन्य अधिकारी पहुंच गए हैं। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। एक-दो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने जनपद लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे पर गहरा दुख जताया है। योगी ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। योगी ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- PFI के खिलाफ यूपी STF व यूपी ATS का संयुक्त ऑपरेशन, हिरासत में लिए संगठन के सात नेता


संबंधित समाचार