होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी और उसके प्रेमी का किया कत्ल, इस तरह हुआ खुलासा

प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी और उसके प्रेमी का किया कत्ल, इस तरह हुआ खुलासा

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अवैध संबंधों के चलते पहले अपनी पत्नी की हत्या की और 20 दिन बाद अपनी पत्नी के प्रेमी की भी हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम उस शख्स ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर दिया।

देहरादून पुलिस के अनुसार, इस सनसनीखेज मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब अरमान नाम के एक शख्स की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना सेलाकुई में दर्ज हुई। पुलिस ने जब अरमान की तलाश शुरू की तो सारा मामला खुलकर अपने आप सामने आ गया।

दरअसल, मृतक अरमान की गुमशुदा रिपोर्ट उसके मामा ने 3 दिसम्बर को दर्ज कराई थी। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने मुशीर अली नामक एक शख्स से शक के आधार पर सख़्ती से कड़ी पूछताछ की। तब उस शख्स ने अपना गुनाह कबुला। आरोपी मुशीर ने बताया कि उसने ना सिर्फ अरमान को मौत के घाट उतारा बल्कि उसने 20 दिन पहले अपनी पत्नी की हत्या की थी।

बता दें कि ये सारा मामला अवैध संबंध का है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का अरमान के अवैध संबंध था। इसलिए उसने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पहले अपनी पत्नी की हत्या की और उसके शव को हरिद्वार में एक सुनसान जगह पर झाड़ियों में फेंक दिया। 

देहरादून के एसएसपी जन्मेजय खण्डूरी ने बताया कि आरोपी ने पत्नी की हत्या का राज ना खुले सके, इसलिए उसने कुछ ही दिन बाद अपनी पत्नी के प्रेमी को भी मार दिया और उसके शव को नेपाली फार्म तिराहा रायवाला के पास से फेंक दिया।

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की चुनावी हुंकार, पीएम मोदी को परैड मैदान में ही देंगे जवाब


संबंधित समाचार