होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

भारती सिंह क्यों चाहती हैं 18 साल की उम्र में मैकडॉनल्ड्स में काम करे बेटा, जानें वजह

भारती सिंह क्यों चाहती हैं 18 साल की उम्र में मैकडॉनल्ड्स में काम करे बेटा, जानें वजह

 

भारती सिंह (Bharti Singh) ने बीते अप्रैल एक बेटे को जन्म दिया था। हर पेरेंट्स की तरह भारती और हर्ष के भी अपने बेटे को लेकर कई अरमान हैं। ऐसे में भारती ने बताया है कि वह चाहती हैं कि उनका बेटा जब 16 या 18 साल का हो जाए तो वह काम करना शुरू कर दे। वह चाहती हैं कि उनका बेटा लक्ष्य अपनी पढ़ाई के साथ-साथ काम करे। इतना ही नहीं अगर उनकी बेटी होती है तो उन्होंने उसके लिए भी प्लान कर रखा है। भारती ने आगे बताया कि उन्हें खुशी होगी अगर उनके बच्चे पार्ट टाइम जॉब करेंगे।

खुद निकाले खर्च
इंस्टाग्राम लाइव पर भारती नेहा धूपिया से बात कर रही थीं। यह सेशन फ्रीडम टु फीड इनीशिएटिव के तहत हो रहा था। लक्ष्य के पैदा होने के बाद काम करने पर पूछे गए सवाल पर भारती बोलीं, हर्ष और मैं दोनों लिमिटेड काम कर रहे हैं। अब हम कोई भी नया प्रोजेक्ट लेने से पहले काफी सोचते हैं। हां काम जरूरी है क्योंकि हमें अपनी जरूरतें पूरी करनी हैं। मुझे लगता है कि हमें कुछ सालों तक उसकी (लक्ष्य की) जरूरतों को पूरा करना चाहिए लेकिन मैं चाहती हुं कि कुछ साल बाद वह अपना खर्चा खुद निकाले।

जानें बेटी के लिए क्या है प्लान
भारती ने आगे कहा कि, जिस तरह यूएस में बच्चे स्कूल जाते हैं और पार्ट टाइम काम करते हैं। मैं बिल्कुल वैसी ही जिंदगी के पक्ष में हूं। मैं मानती हूं कि 16-18 साल की उम्र में आपको पेरेंट्स से आर्थिक मदद नहीं लेनी चाहिए। उन्होंने कहा मेरा बेटा पढ़ाई के साथ मैकडॉनल्ड्स में काम करे। वहीं, बेटी पढ़ाई के साथ सलोन में लोगों को गाइड करना या अपॉइंटमेंट लेना का काम करे। भारती बोलीं, मुझे बहुत खुशी होगी अगर मेरे बच्चे पार्ट टाइम जॉब करेंगे क्योंकि आजकल मुंबई में सर्वाइव करना काफी मुश्किल है।

यह भी पढ़ें- आजादी के 75 साल पूरे होने पर Koo के साथ करण जौहर की अनोखी पहल, बोले- एक कदम देश के लिए..


संबंधित समाचार