होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Neha Kakkar का गाना सुन क्यों भड़के Anu Malik! कहा-  थप्पड़ मुंह पर मारूं...

Neha Kakkar का गाना सुन क्यों भड़के Anu Malik! कहा-  थप्पड़ मुंह पर मारूं...

 

अपनी आवाज के जादू से पंजाबी के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपना दीवाना सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक कई हिट गाने देने वाली नेहा आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। हालांकि, उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है। एक समय ऐसा भी था जब इंडियन आइडल (Indian Idol) की जज बनीं नेहा, इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। उस समय सोनू निगम (Sonu Nigam), अनु मलिक (Anu Malik) और फराह खान (Farah Khan) शो के जज हुआ करते थे। अब शो से जुड़ा एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में नेहा बतौर कंटेस्टेंट फिल्म रिफ्यूजी का 'ऐसा लगता है' गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, उनके साथ एक और कंटेस्टेंट भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अनु मलिक, सोनू निगम और फराह खान जज की कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। नेहा का गाना सुनने के बाद अनु मलिक उनसे कहते हैं, 'नेहा कक्कड़, तेरी आवाज सुनकर ऐसा लगता है कि मैं अपने मुंह पर थप्पड़ मारूं। यार, क्या हो गया है तेरे को।'  इतना ही नहीं, अनु खुद को थप्पड़ भी मारते हैं।

यहां देखें वीडियो-



वीडियो में आप देख सकते हैं अनु मलिक के मुंह से इस तरह की बातें सुनने के बाद नेहा काफी शॉक्ड दिखाई दे रही हैं। यह वायरल वीडियो @singerstalent___नाम के एक यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो देखने के बाद जहां कुछ लोग नेहा को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं, कई उनके सपोर्ट में भी नजर आ रहे हैं।

लोगों का इस पर कहना है कि ये सिंगर की मेहनत और जुनून ही है जो आज उन्हें इस मुकाम तक पहुंचा दिया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'जिस शो में उन्हें इतना बेइज्जत किया गया, आज वो उसी शो की जज बनकर लौटी हैं। इसे कहते हैं मेहनत का फल' तो एक अन्य यूजर ने इस पर लिखा कि, 'नेहा ने उस थप्पड़ का जवाब अपनी कामयाबी से दिया है।'

यह भी पढ़ें- YouTuber Abhiyuday Mishra की बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत


संबंधित समाचार