होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी, 4 दिसंबर को होना होगा पेश   

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी, 4 दिसंबर को होना होगा पेश   

 

भोपाल जिला कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी कर 4 दिसंबर को कोर्ट में उपस्थित होने का निर्देश दिया है। दरअसल जिला कोर्ट ने अमीषा पटेल के खिलाफ एक चेक बाउंस मामले में यह वारंट जारी किया है। कोर्ट में अमीषा पर UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने 32 लाख 25 हजार रुपये के चेक बाउंस का केस लगाया था। 

आरोप है की अमीषा और उनकी कंपनी M/S अमीषा पटेल प्रोडक्शन ने UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड से फिल्म बनाने के नाम पर 32 लाख 25 हजार रुपए उधार लिए थे। इस करार के तहत कंपनी को दिए गए दो चेक 32 लाख 25 हजार के बाउंस हो गए थे।

UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के वकील रवि पंथ के अनुसार प्रथम श्रेणी जिला न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। उन्होंने ही UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से भोपाल कोर्ट में मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि अमीषा जमानती वारंट लेने के बाद अगर 4 दिसंबर को जिला न्यायालय में उपस्थित नहीं होती हैं, तो गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा सकता है।

भोपाल के अलावा भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ इंदौर में भी 10 लाख रुपए के चेक बाउंस मामले में केस दर्ज किया गया था। आरोप है कि उन्होंने इंदौर के पिंक सिटी में रहने वाली निशा छीपा से भी फिल्म निर्माण के नाम पर 10 लाख नकद लिए थे। इसके एवज में दिया चेक इंदौर स्थित बैंक में बाउंस हो गया।

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal and Katrina Kaif की शादी में शामिल होंगे सलमान खान ? दिसंबर में इस तारीख को होगी शादी 


संबंधित समाचार