होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Vicky Kaushal and Katrina Kaif की शादी में शामिल होंगे सलमान खान ? दिसंबर में इस तारीख को होगी शादी 

Vicky Kaushal and Katrina Kaif की शादी में शामिल होंगे सलमान खान ? दिसंबर में इस तारीख को होगी शादी 

 

जैसे-जैसे विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी डेट पास आ रही है। वैसे-वैसे उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों की शादी की डेट करीब आने के साथ सेरिमनीज से जुड़ी और डिटेल्स सामने सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के जश्न के लिए 7, 8 और 9 दिसंबर डेट फिक्स हैं। अब लेटेस्ट खबर के मुताबिक, उनकी शादी के लिए 40 से ज्याद होटल बुक किए गए हैं।

खबर यह भी है कि सलमान खान 9 दिसंबर को आने वाले थे हालांकि बाद में खबर आई कि वह नहीं आ पाएंगे। लेकिन सबसे अजीब बात ये है कि विकी कौशल की कजन उपासना इन सारी खबरों को अफवाह बता चुकी हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी विकी से बात हुई थी। उनकी शादी नहीं हो रही। 

हालांकि दोनों की तरफ से इस बारे में ऑफिशली कुछ भी नहीं कहा गया। लेकिन वेडिंग वेन्यू से लेकर मेहमानों के लिए होटल्स की बुकिंग तक काफी डिटेल्स मीडिया में आ चुकी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 7 दिसंबर के बाद यहां बहुत सारे स्टार्स आने वाले हैं। सलमान का भी सुना था कि वह 9 दिसंबर को आएंगे लेकिन सुनने में आ रहा है कि वह नहीं आ रहे।

बता दें कि विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरें लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। हालांकि दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, विकी की कजन उपासना ने कहा था कि शादी की खबरें सच नहीं हैं। अगर ऐसा कुछ हुआ तो वे अनाउंस करेंगे। बॉलीवुड में ऐसी खबरें आती रहती हैं फिर बाद में कुछ और निकलता है। 

यह भी पढ़ें- इस फिल्म में ट्रिपल रोल में 3 एक्ट्रसेस संग करेंगे रोमांस सलमान खान, फिल्म में 9 हीरोइनें होगी 


संबंधित समाचार