होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Vodafone के इस नए प्लान से सालभर करें अनलिमिटेड कॉल

Vodafone के इस नए प्लान से सालभर करें अनलिमिटेड कॉल

 

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने भारत में एक नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की खासियत यह है कि हर महीने वाले रिचार्ज के झंझट से मुक्ति मिल जाएगी. वोडाफोन के इस नए प्लान की कीमत 999 रुपये है. इस पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिया गया है. इस प्रीपेड प्लान की वैलीडिटी 365 दिनों की है.

इस प्लान को सबसे पहले टेलीकॉम टॉक ने स्पॉट किया था. हालांकि इस प्लान में यूजर्स को कोई भी टॉकटाइम की सुविधा नहीं मिलती है. इसका मतलब ये हुआ कि प्लान में जो फायदे दिए गए हैं यूजर्स को उन्हीं से संतुष्ट होना पड़ेगा. बता दें कि इस प्लान की मदद से वोडाफोन एयरटेल के 998 रुपये के प्लान को टक्कर देने की कोशिश कर रहा है. दोनों प्लान की अगर तुलना करें तो दोनों एक जैसे ही हैं.

यहां ये प्लान उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद है जो डेटा का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं. वहीं जो फोन पर ज्यादा बात करना पसंद करते हैं.

बता दें कि वो यूजर्स जो ज्यादा डेटा चाहते हैं वो ऐसे प्लान का चुनाव कर सकते हैं जो लंबी वैधता और रोजाना 1 जीबी डेटा के साथ आते हैं. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ये प्लान पंजाब में मौजूद है तो वहीं दूसरे सर्कल में आने में इसे फिलहाल समय लग सकता है.


संबंधित समाचार