होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

MMS Scandal : रोहड़ू में हुई थी आरोपी छात्रा और युवक की दोस्ती, छानबीन जारी

MMS Scandal : रोहड़ू में हुई थी आरोपी छात्रा और युवक की दोस्ती, छानबीन जारी

 

डीगढ़ यूनिवर्सिटी (Deogarh University) में छात्राओं के वीडियो वायरल करने के मामले (MMS Scandal) में आरोपी छात्रा और युवक सनी की दोस्ती शिमला (Shimla) के रोहड़ू में हुई थी। लंबे समय से वे दोनों फोन से एक दूसरे के संपर्क में बने हुए थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है कि आखिर छात्रा सनी को ऐसे वीडियो क्यों भेजती थी। दोनों में दोस्ती ही है या फिर छात्रा को युवक ब्लैकमेल कर रहा था। मामले में हर एक पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है।

बता दें कि युवक रोहडू में बेकरी की दुकान पर काम करता है। रविवार रात को पंजाब पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। आरोपी युवक सनी महतो रोहड़ू के खंगटेड़ी गांव का निवासी है। युवक का चंडीगढ़ आना-जाना नहीं होता है। इसके बावजूद इस मामले में युवक का नाम सामने आया है। आरोप है कि छात्रा ने अपने दोस्त सनी को अन्य छात्राओं के वीडियो भेजा है।

इस मामले में रोहड़ू पहुंचकर पंजाब पुलिस ने आरोपी युवक को स्थानीय पुलिस की सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस युवक को अपने साथ ले गई है। छात्राओं की वीडियो वायरल होने के मामले में युवक की संलिप्तता का पता छानबीन के बाद ही चल पाएगा। इस मामले में डीएसपी रोहड़ू चमन लाल ने बताया कि पंजाब पुलिस ने उन्हें इस मामले की सूचना दी थी। इसके बाद युवक को रोहड़ू पुलिस थाने गिरफ्तार कर लाया गया। इसके बाद युवक को पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया है। पंजाब पुलिस ही मामले में आगामी कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें- Fake Degree Case: SIT की एपी गोयल विश्वविद्यालय के विधि विभाग के एचओडी से पूछताछ


संबंधित समाचार