होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sonipat में विजिलेंस की कार्रवाई: रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

Sonipat में विजिलेंस की कार्रवाई: रिश्वत लेते हुए पटवारी को किया गिरफ्तार

 

बीडीपीओ कार्यालय खरखौदा के पटवारी को विजिलेंस की टीम ने 15 हजार रुपये रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी को बीडीपीओ कार्यालय (BDPO Office) परिसर से पकड़ा गया है। वह गांव गढ़ी सिसाना (Garhi Sisana) के एक व्यक्ति से लाल डोरा की जमीन की प्रॉपर्टी आईडी बनाने के नाम पर रिश्वत ले रहा था। इस मामले में विजिलेंस टीम आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है।

डीएसपी विजिलेंस जयपाल सिंह (Jaipal Singh) ने इस पर बताया कि गांव गढ़ी सिसाना निवासी रोहित ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसे अपने गांव में लाल डोरा के अंदर स्थित मकान की प्रॉपर्टी आईडी बनवानी थी। इसके बदले में पटवारी पवन कुमार ने उससे रिश्वत मांगी है। वह रिश्वत के रूप में मुझसे 15 हजार रुपये की मांग रहा है।

इसके बारे में विजिलेंस अधिकारियों को तुरंत अवगत कराया गया। अधिकारियों ने जिला वन अधिकारी राजेश वत्स को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त कर टीम को बीडीपीओ कार्यालय पहुंचाया। जब रोहित ने पवन के हाथों में रिश्वत की राशि थमाई तो उसे रंगे हाथों वहीं पर गिरफ्तार कर लिया गया। टीम उसके कार्यालय में रिकॉर्ड खंगाल में जुटी हुई है। साथ ही आरोपी से पूछताछ भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें- रोहतक: नक्सलियों के बिछाए लैंडमाइन पर आया जवान पैर, विस्फोट में गई जान


संबंधित समाचार