होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पाकिस्तान: लाहौर के अनारकली बाजार में बड़ा धमाका, तीन की मौत, 20 घायल

पाकिस्तान: लाहौर के अनारकली बाजार में बड़ा धमाका, तीन की मौत, 20 घायल

 

पाकिस्तान (Pakistan) में लाहौर (Lahore) के अनारकली बाजार (Anarkali Market) में एक बम विस्फोट में तीन लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस घटना में लगभग 20 लोग घायल हुए हैं। अभी तक मिली सूचना के मुताबिक, बाजार में खड़ी एक मोटरसाइकिल में विस्फोट सामग्री रखी हुई थी, जिसमें धमाका हुआ। इस धमाके में मरने वालों की संख्या में इजाफा होने की संभावना जताई जा रही है। 

पाकिस्तानी अखबारों की मानें तो गुरुवार को लाहौर के व्यस्ततम इलाके अनारकली बाजार में एक बम विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अनारकली बाजार से सटी पान मंडी (Paan Mandi) के पास खड़ी एक मोटरसाइकिल में विस्फोटक सामग्री रखी गई थी। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कई मोटरसाइकिलें और दुकानें आग की लपटों में जल रही हैं, जबकि नागरिक डर के मारे सुरक्षित स्थानों की तरफ भागते हुए नजर आ रहे हैं। धमाका इतना जबरदस्त था कि पास की इमारतों के शीशे टूट गए। बचाव दल ने घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती करा दिया है, जबकि सुरक्षा अधिकारियों ने जांच के लिए इलाके की घेराबंदी कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- मुंबई बम धमाकों के दोषियों को पाकिस्तान में मिली सुरक्षा, भारत ने UN में दी जानकारी


संबंधित समाचार