होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कर्फ्यू के दौरान वाहन दौड़ाने पर किए जाएंगे जब्त, सोशल डिस्टेंस का रखें ध्यान : डीएसपी

कर्फ्यू के दौरान वाहन दौड़ाने पर किए जाएंगे जब्त, सोशल डिस्टेंस का रखें ध्यान : डीएसपी

 

पुलिस ने कर्फ्यू में ढील के दौरान वाहनों में आने वाले लोगों पर शिकंजा कस दिया है। ज्वालामुखी में बेवजह वाहनों पर घूमने वालों के चालान कर उन्हें जब्त किया जा रहा है। पुलिस और प्रशासन के बार-बार आग्रह के बावजूद ज्वालामुखी बाजारों में कर्फ्यू में तीन घंटे की ढील के दौरान कुछ लोग बेवजह निजी वाहनों को लेकर पहुंचे रहे हैं।

ऐसे में पुलिस की टीम जगह-जगह नाके लगाकर पर वाहनों के चालान कर उन्हें अपने कब्जे में ले रही है। अब इन वाहनों को न्यायालय के खुलने के बाद ही रिलीज किया जा सकेगा। एसडीएम ज्वालामुखी व डीएसपी की पुलिस टीम रोजाना शहर में चक्कर लगा रही  है और लोगों को सोशल डिस्टेंस अपनाने को कह रही है और बेबजह माहौल खराब करने वालों पर कार्यवाही भी कर रही है।

वही, डीएसपी तिलकराज ने बताया कि लोगों से घरों में रहने का आग्रह किया जा रहा है, लेकिन कुछ लोग इन आदेशों की अवहेलना कर बिना किसी कारण कर्फ्यू में ढील के दौरान बाजारों में घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब रोजाना दोनों बाजारों के प्रवेश द्वारों पर नाके लगाकर वाहनों की चेकिंग की जाएगी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग विशेष समुदाय के लोगों को लेकर समाज को गुमराह कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे तत्वों पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने लोगों से बाजारों में खरीदारी के लिए बिना वाहनों के आने का आग्रह किया है और दुकानों, बैंकों में सोशल डिस्टनेंस अपनाने को कहा है। साथ ही, उन्होंने चेताया है कि दुकानदार अगर तय सीमा से ज्यादा दाम वसूलते हैं तो उनके विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है और सभी को रेट लिस्ट लगाना अनिवार्य है।

यह भी पढ़ें- कोरोना फैलाने पर मरीज के उपर दर्ज होगा हत्या के प्रयास का मामला, सरकार ने दिया अल्टीमेटम


संबंधित समाचार