होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बिगड़ी तबीयत, दोबारा AIIMS में हुए भर्ती

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बिगड़ी तबीयत, दोबारा AIIMS में हुए भर्ती

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पिछले कुछ दिनों से सेहत से जुड़ी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच शनिवार को अचानक अमित शाह की तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें देर रात दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती करवाया गया। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते शनिवार देर रात 11 बजे दिल्ली एम्स में भर्ती करवाया गया।

आपको बता दें कि पिछले महीने अमित शाह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके चलते उन्हें गुरुग्राम के मेदांत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मेदांता अस्पताल में कोरोना का इलाज कराने के बाद कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव होने पर शाह को 14 अगस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन दोबारा 18 अगस्त को शरीर में दर्द और थकान के चलते उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। पूरी तरह से ठीक होने के बाद उन्हें 31 अगस्त को डिस्चार्ज कर दिया गया था।

वही, शनिवार देर रात एक बार फिर गृह मंत्री की बतीयत अचानक बिगड़ गई और रात करीब 11 बजे उन्हें फिर से दिल्ली एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक, कोरोन से ठीक होने के बाद अमित शाह सांस लेने में तकलीफ का सामना कर रहे हैं। वहीं, एम्स डॉक्टर्स का कहना है कि अच्छा होगा कि कुछ वक्त के लिए अमित शाह को असप्ताल में रहें, जहां उनका डॉक्टर्स की निगरानी में उनका इलाज हो सके।

यह भी पढ़ें- इलाज के लिए विदेश रवाना हुईं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल भी गए साथ


संबंधित समाचार