होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिल्ली में जम्मू-कश्मीर का झंडा फहराने की धमकी, SC के वकीलों के पास आया ऑटोमेटिक कॉल

दिल्ली में जम्मू-कश्मीर का झंडा फहराने की धमकी, SC के वकीलों के पास आया ऑटोमेटिक कॉल

 

गणतंत्र दिवस के मौके पर आतंकी नापाक साजिश रचने का काम कर रहे हैं। सोमवार की सुबह सुप्रीम कोर्ट के वकीलों को एक बार फिर से गुमनाम नंबर से एक ऑटोमेटिक कॉल आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऑटोमेटिक कॉल के जरिए कहा गया है कि गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में जम्मू-कश्मीर का झंडा फहराया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट के कुछ एडवोकेट ऑन रिकॉर्ड को किए गए कॉल में कॉलर ने खुद को इंडियन मुजाहिदीन के सदस्य होने का दावा किया। उसने कहा कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 को निरस्त करने के लिए सुप्रीम कोर्ट उतना ही जिम्मेदार है जितना कि मोदी सरकार है।

ज्ञात हो कि इससे पहले भी सुप्रीम कोर्ट के वकीलों को अननॉन नंबर से कॉल आ चुकीं हैं। इसी महीने की शुरुआत में सुप्रीम कोर्ट के वकीलों को यूकेम और कनाडा से गुमनाम नंबरों से कॉल आई थी। जिसमें पंजाब के हुसैनवाला फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा उल्लंघन (सुरक्षा उल्लंघन) की जिम्मेदारी ली गई थी। उस समय कॉल करने वाले ने 'सिख फॉर जस्टिस' का सदस्य होने का दावा किया था। तब सुप्रीम कोर्ट के जजों को एक गैर सरकारी संगठन 'लॉयर्स वॉयस' द्वारा दायर जनहित याचिका पर सुनवाई नहीं करने की भी चेतावनी भी दी गई थी। लॉयर्स वॉयस ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा भंग की जांच की मांग की थी।

यह भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस पर दिल्ली पुलिस का हाई अलर्ट, 20 हजार से ज्यादा फोर्स को किया गया तैनात


संबंधित समाचार