होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

TMKOC में अभिनेत्री काजल पिसाल निभाएंगी दयाबेन का किरदार, जानें क्या बोले मेकर्स 

TMKOC में अभिनेत्री काजल पिसाल निभाएंगी दयाबेन का किरदार, जानें क्या बोले मेकर्स 

 

टीवी के मशहूर शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैंस लंबे समय से अपनी दयाबेन उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) के शो में वापस लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि मेकर्स ने यह साफ कर दिया हैं कि अब शो में दिशा की वापसी नहीं होगी और वो नई दया बेन (Dayaben) की तलाश में जुट गए हैं। बीते दिनों इस किरदार के लिए कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने भी आया था पर किसी से भी बात नहीं बन पाई। इसी बीच एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम अब सामने आया है जो दया बेन का किरदार निभा सकती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारक मेहता शो में दयाबेन की भूमिका के लिए एक नया चेहरा मिल चुका है। कहा जा रहा है कि दयाबेन का किरदार टीवी एक्ट्रेस काजल पिसाल निभा सकती हैं। काजल आखिरी बार शो ‘सिर्फ तुम’ में देखी गई थीं। हालांकि इस रोल के लिए काजल से पहले कई और नाम भी सामने आए थे लेकिन किसी के भी नाम को फाइनल नहीं किया गया। अब कहा जा रहा है कि दयाबेन का रोल काजल पिसल ही निभाती नजर आएंगी।

हालांकि शो के मेकर असित मोदी (Asit Modi) ने एक इंटरव्यू में बताया है कि काजल पिसल को लेकर जो खबरें सामने आ रही हैं वो सिर्फ एक अफवाह है। उन्होंने बताया कि वो काजल को जानते तक नहीं हैं और ना ही कभी उनसे मुलाकात हुई है। ऐसे में कौन ये अफवाह फैला रहा है इस बारे में किसी को नहीं पता। मोदी ने यह भी बताया कि फिलहाल इस किरदार के लिए ऑडिशन जारी हैं लेकिन कोई भी अब तक फाइनल नहीं हुआ है। जब हो जाएगा तो इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दी जाएगी।

एक्ट्रेस काजल पिसल को अब तक वो कुछ इस तरह, सीआईडी, एक हजारों में मेरी बहना है, बड़े अच्छे लगते हैं, उड़ान, साथ निभाना साथिया, नागिन 5, सिर्फ तुम जैसे शो में देखा गया हैं। वहीं बात करें तारक मेहता का उल्टा चश्मा की तो ये शो साल 2008 में ऑन एयर किया गया था। हाल ही में शो ने अपने 14 साल पूरे किए हैं।    

यह भी पढ़ें- Raju Srivastava की हालत गंभीर, हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर पर कॉमेडियन


संबंधित समाचार