होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Raju Srivastava की हालत गंभीर, हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर पर कॉमेडियन

Raju Srivastava की हालत गंभीर, हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर पर कॉमेडियन

 

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को दवाओं के साथ-साथ दुआओं की भी बहुत जरूरत है। सूत्रों के अनुसार, उन्हें एंजिओप्लास्टी (angioplasty) के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया है। सीने में दर्द होने के कारण जिम में कसरत के दौरान गिरने के बाद उन्हें बुधवार को एम्स में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी।

बता दें कि दिल्ली (Delhi) के एक होटल में रुके राजू श्रीवास्तव बुधवार को एक जिम में वर्कआउट कर रहे थे। तभी उनके सीने में अचानक तेज दर्द हुआ और वह ट्रेडमिल पर ही गिर पड़े। राजू को तुरंत एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में उनका इलाज जारी है।

डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनपर नजर बनाए हुए है। इस पर सूत्रों का कहना है कि राजू की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है और उन्हें दवाओं के साथ अब दुआओं की भी सख्त जरूरत है। राजू के दिल की धमनियों में कई ब्लॉकेज बताए गए हैं। जब से राजू के बीमार होने की खबर लोगों के सामने आई है, तबसे उनके करोड़ों फैंस में निराशा छा गई है और सभी उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव ने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, द कपिल शर्मा शो, कॉमेडी सर्कस, शक्तिमान जैसे टीवी शो के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। वहीं राजनीति की बात करें तो 58 साल के राजू श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता भी हैं। भाजपा में आने से पहले वह समाजवादी पार्टी के सदस्य रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Liger: Vijay Deverakonda ने आलीशान प्राइवेट जेट छोड़ इकॉनमी क्लास में किया सफर, जानें क्या है वजह


संबंधित समाचार