होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रियलमी का ये ईयरबड्स मार्केट में मचाएगा धमाल, दो डिवाइस से होगा कनेक्ट, जानें रेट और पूरी सुविधा

रियलमी का ये ईयरबड्स मार्केट में मचाएगा धमाल, दो डिवाइस से होगा कनेक्ट, जानें रेट और पूरी सुविधा

 

बाजार में सबसे सस्ते ईयरबड्स के साथ एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर से लैस रियलमी के इस ईयरबड्स को लोगों ने बहुत पसंद किया था। रियलमी ने लगभग एक साल पहले Realme Buds Air 2 TWS ईयरबड्स को लॉन्च किया था। रियलमी बड्स एयर 2 को काफी पसंद किया गया था। अब, मायस्मार्टप्राइस ने विशेष रूप से अपकमिंग Realme Buds Air 3 के फीचर्स और स्पेक्स के बारे में जानकारी शेयर की है। 

सूत्रों का हवाला देते हुए उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया कि बड्स एयर 3 बहुत जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। रियलमी बड्स एयर 3 में बड्स एयर 2 के समान एक इन-ईयर डिजाइन होगा। यह ट्रिपल-माइक्रोफोन सेटअप के साथ आएगा और एक ट्रांसपेरेंट मोड के साथ एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की पेशकश करेगा। साथ ही, यह उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंद के अनुसार ऑडियो एक्सपीरियंस को कस्टमाइज करने का विकल्प प्रदान करेगा। यूजर्स को एक टेस्ट देना होगा जिसके आधार पर ऐप कस्टमाइज्ड ऑडियो एक्सपीरियंस जनरेट करेगा।

बड्स एयर 3 एएनसी लगभग 30 घंटे की बैटरी लाइफ की पेशकश करेगा और इसमें टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा होगी। रियलमी बड्स एयर 3 को देश में बहुत जल्द लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि बड्स एयर 2 ईयरबड्स 3299 रुपये में लॉन्च होने के बाद से कंपनी इसकी कीमत 4,000 रुपये से कम रख सकती है।

यह भी पढ़ें- Budget 2022: बजट सत्र पर मंडराया कोरोना संकट, संसद के 700 से ज्यादा कर्मचारी संक्रमित


संबंधित समाचार