होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Amazon Prime पर पुष्पा के हिंदी वर्जन का इंतजार हुआ खत्म, जानें कब से देख सकेंगे ये सुपरहिट फिल्म

Amazon Prime पर पुष्पा के हिंदी वर्जन का इंतजार हुआ खत्म, जानें कब से देख सकेंगे ये सुपरहिट फिल्म

 

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) -रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) का तेलुगु वर्जन ऐमजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 7 जनवरी से देखा जा रहा है। अब हिंदी दर्शक इसकी हिंदी स्ट्रीमिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों को फिल्म का पहला पार्ट काफी पसंद आया। इसे देखने के लिए थिएटर्स में दर्शकों की भारी भीड़ जुटी। हालांकि कोरोना (Corona) केस बढ़ने के बाद कई लोग फिल्म देखने नहीं जा पाए और घर पर देखना चाहते हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन (Hindi Version) ने भी रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। अब हिंदी दर्शक भी इसे ओटीटी पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। आज Amazon Prime Video ने इसके हिंदी वर्जन के टेलीकास्ट की घोषणा कर दी है।



इसी हफ्ते देख सकेंगे पुष्पा का हिंदी वर्जन
बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी। दूसरे हफ्ते से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ रफ्तार पकड़ी और लोगों के दिलो दिमाग पर छा गई। इस फिल्म की खूब माउथ पब्लिसिटी हुई। लेकिन कोरोना केस बढ़ने के बाद थिएटर्स बंद हो चुके हैं और अब बचे हुए हिंदी दर्शक फिल्म देखना चाहते हैं। ऐसे में ऐमेजॉन प्राइम वीडियो ने हिंदी वर्जन की स्ट्रीमिंग की घोषणा कर दी है। पुष्पा का हिंदी वर्जन 14 जनवरी को ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकेगा।

हिंदी वर्जन की कमाई से अल्लू अर्जुन भी हैरान
रिपोर्ट्स के अनुसार, पुष्पा के हिंदी वर्जन ने चौथे शनिवार तक 74 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई है। फिल्म की खास बात यह है कि ये हर तरह के टेस्ट के लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई से ऐक्टर अल्लू अर्जुन भी हैरान हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि पुष्पा इंडियन मल्टी जॉनरा फॉर्मेट पर बनी है। मतलब इसमें ड्रामा, लव स्टोरी, ऐक्शन, गाने और ह्यूमर सब कुछ शामिल है। यही कारण है की हर टेस्ट के लोग इसे पसंद कर रहे हैं।  

यह भी पढ़ें- ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, मेकर्स ने रिलीज किया ‘विक्रम वेधा’ का फर्स्ट लुक


संबंधित समाचार