होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, मेकर्स ने रिलीज किया ‘विक्रम वेधा’ का फर्स्ट लुक

ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, मेकर्स ने रिलीज किया ‘विक्रम वेधा’ का फर्स्ट लुक

 

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज यानी सोमवार को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उनके लिए तो यह दिन खास है ही, साथ ही उनके प्रशंसकों के लिए भी यह सेलिब्रेशन का मौका है। क्योंकि इस अवसर पर ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha)  से उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। जारी किए गए पोस्टर में ऋतिक रोशन एक दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं। टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) पेज से पोस्टर शेयर करते हुए अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दी। इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि फिल्म ‘विक्रम वेधा’ वर्ल्डवाइड 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ऋतिक रोशन का धांसू लुक
पोस्टर में लुक्स की बात करें तो ऋतिक ने ब्लैक रंग का कुर्ता पहना हुआ है। बीयर्ड लुक के साथ उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है। उनके चेहरे और शरीर पर थोड़ा खून लगा हुआ है। टी-सीरीज ने पोस्टर के साथ एक कैप्शन भी दिया है। उसमें लिखा कि- ‘ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। वेधा का पहला लुक जारी करते हुए खुशी हो रही है। #vikramvedha। यह 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में आएगी।’ ऋतिक रोशन ने भी यही पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘वेधा’।



ये है कहानी
फिल्म में ऋतिक रोशन ‘वेधा’ नाम के एक गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं जबकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पुलिस अधिकारी विक्रम के रूप में नजर आएंगे। दोनों के अलावा राधिका आप्टे (Radhika Apte) और रोहित सर्राफ भी अहम भूमिका में हैं। ‘विक्रम वेधा’ इसी नाम से बनी एक तमिल फिल्म की हिन्दी रीमेक है। इसे पुष्कर और गायत्री निर्देशित करेंगे। फिल्म को टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

यह भी पढ़ें- 'बाहुबली' के 'कटप्पा' कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती, इस दिन होगी छुट्टी


संबंधित समाचार