होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

युजवेंद्र चहल की मंगेतर का डांस वीडियो हुआ वायरल

युजवेंद्र चहल की मंगेतर का डांस वीडियो हुआ वायरल

 

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा के साथ सगाई की है. वैसे तो धनाश्री पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन उन्हें एक बेहतरीन डांसर के तौर पर भी जाना जाता है. धनाश्री के डांस का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. जिसने भी इस वीडियो को देखा वो उनके डांस का फैन हो गया.

इस वीडियो में धनाश्री एक पंजाबी गाने पर डांस कर रही हैं. युजवेंद्र की होने वाली वाइफ ने पहले काली पैंट और कोट में डांस किया. फिर जैसे ही 'लहंगा' गाना शुरू हुआ वो पूरी तरह से इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट यानी 'लहंगा' पहनकर डांस करती हुई नजर आईं. 

नीले रंग के लहंगे में धनाश्री ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी. इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट में वो बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.  इस धमाकेदार वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

युजवेंद्र चहल ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि दोनों ने शादी के लिए हां कह दी है. तभी से युजवेंद्र और धनाश्री को फैन्स और सेलेब्स खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

धनाश्री सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनके डांस के वीडियो आये दिन वायरल होते रहते हैं. धनाश्री वर्मा पेशे से डेंटिस्ट हैं, लेकिन उन्हें डांस और कोरियोग्राफी का काफी शौक है. इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर उनके फॉलोअर्स की तादाद काफी ज्यादा है.

 


संबंधित समाचार