होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

T20 world Cup: भारत और इंग्लैंड के बीच वॉर्म-अप मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें

T20 world Cup: भारत और इंग्लैंड के बीच वॉर्म-अप मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें

 

T20 world Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2021 की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में सोमवार को भारतीय टीम (Team India) दुबई (Dubai) में इंग्लैंड (England) के खिलाफ अभ्यास मैच होना है। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे दुबई के ICC Academy Ground में खेला जाएगा। ऐसे में सभी की नजरें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) की होंगी। 

इसके साथ मैच में भारतीय टीम की तरफ से ओपनिंग कौन करेगा यह देखना भी दिलचस्प होगा। इसके बाद 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ भी भारत का अभ्यास मैच होगा। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जाने वाले इन दो अभ्यास मैचों में भारतीय टीम मैनेजमेंट उन खिलाड़ियों को जरूर मौका देना चाहेगी, जिनकी प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की नहीं है। और उन खिलाड़ियों पर भी नजर रहेगी जो IPL 2021 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। 

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 world Cup) के दौरान रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन या केएल राहुल में से किसको ओपनिंग पर उतारा जाएगा सभी की नजरें इस पर टिकी होंगी। क्योंकि आईपीएल 2021 में के.एल राहुल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज रहे थे। राहुल ने 13 मुकाबलों में 62.60 की औसत से 626 रन बनाए। जिसमें 6 अर्धशतक शामिल रहे। 

वहीं, मुंबई इंडियंस के ईशान किशन ने भी ओपनिंग करते हुए आखिरी दो मैचों में शानदार अर्धशतक जमाया था। हार्दिक को लेकर संशय बरकरार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी अब भी चर्चा का विषय बनी हुई है। वैसे आईपीएल 2021 में हार्दिक अपनी बल्लेबाजी में पूरी तरह फ्लॉप रहे थे। इस दौरान हार्दिक ने 12 मुकाबलों में महज 127 रन ही बनाए थे।

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के मुख्य कोच बनने के लिए Rahul Dravid तैयार, दुनियाभर की टीमें रहें सावधान


संबंधित समाचार