होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सामान डिलीवर करने के बाद Swiggy Boy ने किए गंदे मैसेज, ट्विटर पर वायरल हुए चैट के स्क्रीनशॉट

सामान डिलीवर करने के बाद Swiggy Boy ने किए गंदे मैसेज, ट्विटर पर वायरल हुए चैट के स्क्रीनशॉट

 

आज के दौर में ऑनलाइन फूड डिलीवरी (online food delivery) एक बड़ा बिजनेस बन चुका है। लोग इस सर्विस पर भरोसा कर अपने नंबर और पूरी जानकारी शेयर कर देते हैं लेकिन कई बार अपनी जानकारी शेयर करना भी बहुत बड़ा सिर दर्द बन जाता है। हाल में एक महिला ने स्विग्गी के डिलीवरी बॉय (Swiggy Delivery Boy) पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। महिला ने व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए बताया कि डिलिवरी बॉय ग्रॉसरी का सामान लेकर उसके घर आया था लेकिन इसके बाद उसने मुझे व्हाट्सऐप मैसेज किया, कि मुझे आपकी याद आ रही है, उसने एक के बाद एक मुझे कई मैसेज भेजे और परेशान करना शुरू कर दिया।

महिला ने लिखा, मुझे पूरा यकीन है कि बहुत सी महिलाओं ने इसी परेशानी का सामना किया होगा। महिला ने बताया कि उस डिलीवरी बॉय ने सामान पहुंचाने के बाद से उसे अचानक मैसेज भेजना शुरू कर दिया था। आप स्क्रीनशॉट्स में देख सकते हैं कि उसने लिखा, हाय। इसके आगे महिला ने पूछा आप कौन ? तो जवाब आए अगर आपको आपत्ति न हो तो मैं आपको बहुत याद कर रहा हूं। आप बहुत ही सुंदर हैं। आपका एटिट्यूड, आपका बिहेवियर, आपसे बात करके बहुत अच्छा लगा, मुझे इन सबकी याद आ रही है।

इस तरह के मैसेज आने पर महिला ने स्विगी में आरोपी की शिकायत की। उनकी एस्कलेशन टीम और सीईओ ने मामले में दखल दिया और महिला को आश्वासन दिया कि वे इसे रोकने के लिए सभी जरूरी कार्रवाई करेंगे ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं फिर कभी न हों।

यह भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की किल्लत पर सरकार का बड़ा कदम, अब गांव हो या शहर, नहीं होगी तेल की कमी


संबंधित समाचार