होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुशांत सुसाइड केस: ED ने किया रिया और उनके भाई के खिलाफ मनी लॉड्रिंग का केस किया दर्ज

सुशांत सुसाइड केस: ED ने किया रिया और उनके भाई के खिलाफ मनी लॉड्रिंग का केस किया दर्ज

 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अभी भी जारी हैं। हाल ही में सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की मौत रिया के कारण हुई हैं। उसके बाद से रिया मीडिया के सामने नजर नहीं आई हैं। FIR दर्ज होने के बाद से केस की जांच तेजी से बढ़ गई। कहा जा रहा हैं कि अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज करने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की तरफ से किए गए खर्च की पड़ताल कर रहा हैं।

मीडिया कर्मियों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट की डिटेल्स मिली हैं। इससे पता चला है कि बैंक खाते में 90 दिनों में बैलेंस 4.64 करोड़ से घटकर 1.4 करोड़ रुपये रह गया हैं। एजेंसियां विशेष रूप से रिया चक्रवर्ती के निजी खर्चों और उनके परिवार के सदस्यों के खाते में ट्रांसफर की गई रकम की जांच कर रहीं हैं।

बता दें 14 अक्टूबर 2019 को सुशांत के अकांउट में 4.7 करोड़ से ज्यादा रुपये थे और उसी दिन रिया के भाई के खाते में 81,901 रूपये हवाई टिकट के लिए ट्रांसफर किए गए हैं। अगले दिन के होटल के खर्चों के लिए रिया के भाई को 4.7 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए। इसके अलावा जब 16 अक्टूबर को दिल्ली के लिए रिया और शोविक के टिकट की खातिर 76,000 रुपये ट्रांसफर किए गए थे।

सुशांत सिंह के बैक स्टेटमेंट के अनुसार रिया के निजी खर्चों से संबंधित थे। सुशांत सिंह के पैसे का एक अच्छा हिस्सा नकद में लेनदेन किया गया था। बता दें कि अभिनेता के परिवार का दावा हैं कि सुशांत के साथ 15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी रिया चक्रवर्ती के परिवार ने की हैं।

 

यह भी पढ़ें- जानें कैसे शुरू हुई थी सुशांत-रिया की लव स्टोरी ?


संबंधित समाचार