होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जानें कैसे शुरू हुई थी सुशांत-रिया की लव स्टोरी ?

जानें कैसे शुरू हुई थी सुशांत-रिया की लव स्टोरी ?

 

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की प्यार भरी मोहब्बत में अब फरेब और जालसाजी का ट्विस्ट आ गया है. सुशांत के पिता की रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR के बाद से ये लव स्टोरी हेट स्टोरी में बदल गई है. रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. किसी ने नहीं सोचा था कि सुशांत की रिया संग प्रेम कहानी का इतना खौफनाक अंजाम होगा. चलिए जानते हैं कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी.

ये भी इत्तेफाक ही है कि जब तक सुशांत जिंदा थे तब तक उनकी लव स्टोरी दुनिया से छिपी रही. हालांकि दोनों के प्यार में होने की अटकलें तो थीं. लेकिन कभी उन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया था. रिया ने सुशांत की मौत के बाद उनके साथ लिव इन में रहने और उनकी गर्लफ्रेंड होने का खुलासा किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत और रिया पहली बार साल 2013 में मिले थे. तब सुशांत फिल्म शुद्ध देसी रोमांस की शूटिंग कर रहे थे और रिया मूवी मेरे डैड की मारूति पर काम कर रही थीं.

कहा जाता है कि दोनों के फिल्में के सेट आसपास थे. इसी दौरान सुशांत और रिया की मुलाकात हुई थी. इसके बाद सुशांत और रिया कई पार्टियों में मिले.

धीरे धीरे उनके बीच दोस्ती हो गई. इस दौरान सुशांत एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे. खबरें थीं कि जब सुशांत की जिंदगी में अंकिता आई तब उनके और अंकिता के बीच तनाव चल रहा था.

इसी वजह से सुशांत रिया के करीब आते गए. दोनों की मुलाकातें और बातचीत बढ़ने लगी. बाद में सुशांत का अंकिता संग ब्रेकअप हो गया था. दोनों का 6 साल पुराना रिश्ता टूट गया था. हालांकि कभी दोनों शादी करने वाले थे.

रिया और सुशांत का साथ में घूमना फिरना, हैंगआउट करना उनके रिश्ते की सच्चाई बयां करता था. सुशांत की मौत के बाद रिया ने सोशल मीडिया पर बताया था कि सुशांत ने ही उन्हें प्यार पर भरोसा करना सिखाया था.

अब रिया पर सुशांत के करीबी और परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि जबसे वे एक्टर की जिंदगी में आईं वे पूरी तरह बदल गए. सुशांत घरवालों और दोस्तों से कम बातचीत करते थे. सुशांत बार बार नंबर भी बदलते थे.

 


संबंधित समाचार