होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

SUSHANT SUICIDE CASE : बिहार पुलिस ने दी रिया चक्रवर्ती को चेतावनी

SUSHANT SUICIDE CASE : बिहार पुलिस ने दी रिया चक्रवर्ती को चेतावनी

 

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए-नए खुलासे होते हैं। एक्टर की मौत के बाद से अभी तक मुंबई पुलिस केस की जांच कर रही हैं लेकिन खुलकर सामने कुछ नहीं आ पाया हैं। पर अब इस मामले की जांच बिहार पुलिस कर रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को चेतावनी दी है कि जिस दिन उनके खिलाफ पुलिस को सबूत मिल गए उस दिन उन्हें जमीन खोदकर भी खोज निकाल लिया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिहार पुलिस का कहना हैं कि “रिया चक्रवर्ती प्राथमिकी में आरोपी हैं और इसीलिए पटना पुलिस उनकी तलाश कर रही हैं। जिस दिन हम सबूत जुटा लेंगे उस दिन रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छुपी हुई हों।”

इसके अलावा कहना हैं कि अगर रिया चक्रवर्ती को लगता है कि वह निर्दोष हैं तो फिर उसे डरने की कोई जरूरत नहीं हैं और उसे अपने आपको पटना पुलिस के सामने प्रस्तुत करना चाहिए ताकि सुशांत राजपूत केस में जांच को आगे बढ़ाया जा सके। एजेंसी जो भी पूछना चाहती है उनसे पूछ ले। यह लुका छुपी का खेल ठीक नहीं है।”

सुशांत मामले की जांच में पटना पुलिस मुंबई पुलिस से कई प्रकार के कागजात और सीसीटीवी फुटेज की मांग कर रही है जो उन्हें अब तक प्राप्त नहीं हुआ है। इस पर बिहार पुलिस का कहना हैं कि मुंबई पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और कागजात देने पड़ेंगे। और लोग रिया चक्रवर्ती से कह रहे हैं कि उसे सामने आना चाहिए और बातें बतानी चाहिए। आखिर वह भाग क्यों रही हैं?''

 

 

यह भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड केस: ED ने किया रिया और उनके भाई के खिलाफ मनी लॉड्रिंग का केस किया दर्ज


संबंधित समाचार