होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रक्षाबंधन पर इमोशनल हुईं सुशांत की बहन, कहा- 35 साल में पहली बार वो कलाई नहीं...

रक्षाबंधन पर इमोशनल हुईं सुशांत की बहन, कहा- 35 साल में पहली बार वो कलाई नहीं...

 

देशभर में आज रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की बहन इस मौके पर काफी भावुक हो गई हैं। सुशांत के अलविदा कह जाने से उनकी बहन राखी पर अपने भाई को बेहद मिस कर रही हैं। हर साल की तरह वे अब सुशांत को कभी राखी नहीं बांध पाएंगी। इसी दुख को जताते हुए सुशांत की बहन रानी ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

उन्होंने ल‍िखा, 'गुलशन, मेरा बच्चा! आज मेरा दिन है। आज तुम्हारा दिन है। आज हमारा दिन है। आज राखी है। 35 साल में पहली बार है जब पूजा का थाल है, आरती का दीया है, हल्‍दी चंदन और टीका है। मिठाई है और राखी भी है लेकिन वह कलाई नहीं जिस पर में राखी बांध सकूं। वह चेहरा नहीं जिसकी मैं आरती उतार सकूं। वह माथा नहीं, जिसको मैं टीकाकर चूम सकूं। जब तुम इस दुन‍िया में आए थे तो जिंदगी जगमग हो उठी थी। तुम थे तो उजाला था और अब तुम नहीं हो तो समझ नहीं आता कि क्या करूं? तुम्हारे बगैर मुझे जीना नहीं आता। कभी सोचा नहीं कि ऐसा भी होगा। ये दिन होगा पर तुम नहीं होगे। ढेर सारी चीजें हमने साथ-साथ सीखी। तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं तुम्हीं कहो। हमेशा तुम्हारी- रानी दी।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदखुशी की थी। जिसके बाद सुशांत के सुसाइड करने की वजह की तहकीकात दो राज्यों की पुलिस कर रही है। बिहार पुलिस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची है। वहीं, पहले से इस केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस पर बिहार पुलिस ने सहयोग ना करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा  सुशांत सिंह राजपूत का परिवार न्याय और मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

यह भी पढ़ें- सुशांत केस : जांच के लिए मुंबई पहुंचे IPS विनय तिवारी को BMC ने किया क्वारंटाइन, अब दी सफाई


संबंधित समाचार