होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को दी 6 हफ्तों की जमानत, 11 जुलाई को अगली सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को दी 6 हफ्तों की जमानत, 11 जुलाई को अगली सुनवाई

 

Satyendra Jain gets bail: दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की तबियत इन दिनों काफी नाजुक है, जिसे देखते हुए सत्येंद्र जैन को सुप्रीम कोर्ट की ओर से अंतरिम जमानत मिल गई है।  कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 6 हफ्ते के लिए जमानत दी है।  हाल ही में सत्येंद्र जैन के वकील ने उनकी खराब तबीयत के बारे में कोर्ट को बताया था। इसके बाद कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है।

 

वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने फैसले में ये भी कहा है कि सत्येन्द्र जैन दिल्ली-एनसीआर से बाहर नहीं जा सकेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख भी दी और बताया की अगली सुनवाई 11 जुलाई को होगी। सुप्रीम कोर्ट ने ये भी कहा कि बिना इजाजत सत्येन्द्क न तो दिल्ली से बाहर जा सकते हैं और न ही मीडिया के सामने कोई बयान दे सकते हैं।

दरअसल, सत्येंद्र जैन की शुक्रवार को तबीयत खराब होने पर उन्हें दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल में एडमिट कराया गया था। इसके बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा था। इसके बाद उन्हें एलएनजेपी हॉस्पिटल बेहतर इलाज के लिए शिफ्ट कर दिया गया था। ईडी ने सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में अरेस्ट किया गया था।


 


संबंधित समाचार