होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष बोले- जोर से बोलना भी कोरोना वायरस के प्रसार में मददगार हो सकता है

हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष बोले- जोर से बोलना भी कोरोना वायरस के प्रसार में मददगार हो सकता है

 

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने विधायकों से कोविड-19 नियमों का कड़ाई से पालन करने की अपील करते हुए कहा कि जोर से बोलना भी संक्रमण के प्रसार में मददगार हो सकता है। विधानसभा सत्र के दूसरे दिन की शुरुआत में परमार ने मंगलवार को कहा, 'मानक संचालन प्रक्रिया के अनुसार जोर से बोलने से भी संक्रमण फैल सकता है। इसलिए संक्रमण को नियंत्रण में रखने के लिए सामान्य तरह से बोलें।'

इस पर विधायक जोर से हंस पड़े। वहीं, विपक्ष के नेता की ओर से सोमवार को पेश किए गए स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कई विधायक जोर से बोल रहे थे। इस बीच दून से भाजपा विधायक परमजीत सिंह पम्मी का अध्यक्ष ने सदन में स्वागत किया। वह कोविड-19 से स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को सत्र में हिस्सा लेने के लिए आए। वह 17 अगस्त को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

वहीं, स्वस्थ होने के बाद राज्य बिजली मंत्री सुखराम चौधरी भी सोमवार और मंगलवार को सत्र में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे। वह छह अगस्त को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और 23 अगस्त को वह स्वस्थ हो गए। इसके अलावा अभी जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, रीता देवी और नालागढ़ से कांग्रेस के विधायक लखविंदर सिंह राणा कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

यह भी पढ़ें- 9 सितंबर को मुंबई जाएंगी कंगना रनौत, सुरक्षा को लेकर हिमाचल के CM जयराम ठाकुर ने कही ये बात


संबंधित समाचार