होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सोहेल खान और सीमा सचदेव ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, 24 साल पहले हुई थी शादी

सोहेल खान और सीमा सचदेव ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, 24 साल पहले हुई थी शादी

 

सलमान खान (Salman Khan) के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी पत्नी सीमा (Seema Sachdev) के बीच दूरियों की खबरें लंबे वक्त से चर्चा का विषय बनी हुई थीं। अब रीसेंट रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों ने अलग होने का निर्णय कर लिया है। शुक्रवार को सीमा और सोहेल को फैमिली कोर्ट (Family Court) में देखा गया। बताया जा रहा है कि दोनों ने कोर्ट में तलाक (Divorce) की अर्जी दाखिल की है। पहले भी ये चर्चे थे कि दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। अक्सर सीमा के सोशल मीडिया पर भी उनके बच्चों के साथ ही उनकी तस्वीरें दिखाई देती हैं। सोहेल और सीमा साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के निर्वाण और योहान दो बच्चे हैं।

बीते साल लगाए गए थे कयास
बीते साल The Fabulous Lives of Bollywood Wives के आने बाद इंडस्ट्री में ये चर्चे थे कि सोहेल और सीमा साथ नहीं रह रहे हैं। इससे पहले भी उनके तलाक की खबरें सामने आ चुकी हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, फैमिली कोर्ट से एक सुत्र ने बताया है कि सीमा और सोहेल ने तलाक फाइल किया है। 

ऐसे हुआ था प्यार
सीमा और सुहेल की मुलाकात प्यार किया तो डरना क्या (Piyar Kiya Toh Darna Kya) की शूटिंग के दौरान हुई थी। सीमा दिल्ली (Delhi) की रहने वाली हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सोहेल के परिवार को इस रिश्ते से परेशानी नहीं थी लेकिन सीमा का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था। बताया जाता है कि इसी वजह से दोनों घर से भाग गए थे और दोस्तों के सामने चुपचाप शादी रचा ली थी। शादी के बाद दोनों के परिवारवालों ने उन्हें प्यास से स्वीकार कर लिया था। 

करती रहूंगी सुहेल को प्यार- सीमा 
द फैब्यूलस लाइव्स... में सीमा और सोहेल अलग-अलग रहते नजर आए थे। सीमा ने ए एपीसोड में यह बताया था कि सोहेल एक बहुत अच्छे पिता हैं। वह उनसे बहुत प्यार करती हैं और हमेशा करती रहेंगी। कभी-कभी जब आपकी उम्र बढ़ जाती है तो रिश्ता अलग-अलग डायरेक्शन में भागने लगता है। उन्होंने बताया था कि वह और सोहेल कन्वेंशनल शादी में नहीं हैं। हालांकि वे हमेशा एक-दूसरे के साथ इसी तरह रहेंगे। उनके बच्चे खुश हैं।

यह भी पढ़ें- Prithviraj अब नहीं होगी रिलीज! न्यूज एंकर ने Akshay Kumar दे डाली ये धमकी


संबंधित समाचार