होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Prithviraj अब नहीं होगी रिलीज! न्यूज एंकर ने Akshay Kumar दे डाली ये धमकी

Prithviraj अब नहीं होगी रिलीज! न्यूज एंकर ने Akshay Kumar दे डाली ये धमकी

 

इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं। कईयों की शूटिंग अभी चल रही है तो कई रिलीज को लिए तैयार खड़ी हैं। इन सबके बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) भी सुर्खियों में आ गई है। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन रिलीज से पहले ही ये ये विवादों में फंस गई है। हाल ही में एक न्यूज एंकर ने 'पृथ्वीराज' के मेकर्स को इसकी रिलीज को लेकर तगड़ी धमकी दे डाली है। ये सारा विवाद फिल्म के टाइटल को लेकर खड़ा हुआ है जो फिल्म को बैन करने की मांग तक पहुंच आ पहुंचा है।

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि अक्षय कुमार की ये फिल्म में अगले महीने यानी 3 जून को रिलीज होने वाली है। वहीं, कुछ समय पहले इस फिल्म का ट्रेलर आउट किया गया है। अक्षय कुमार ने 'पृथ्वीराज' का ट्रेलर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा था- 'सम्राट पृथ्वीराज चौहान हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। #YRF50 के साथ अपने नजदीकी थिएटर में 3 जून को सम्राट #पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं'। वहीं, अक्षय के इस ट्वीट पर एक न्यूज चैनल के एंकर ने जबरदस्त धमकी दे डाली है। एंकर ने कहा कि मेकर्स को फिल्म के टाइटल में 'सम्राट' शब्द लगाना चाहिए। उनका कहना है कि अगर टाइटल में ये बदलाव नहीं किया गयो तो ये फिल्म रिलीज करने नहीं दी जाएगी।

डायरेक्टर ने दिया करारा जवाब
इसके अलावा फिल्म को लेकर करणी सेना (Karni Sena) भी जबरदस्त विरोध करती हुई दिखाई दे रही है। इस पूरे मामले पर ट्रेलर लॉन्च (Prithviraj Trailer) के दौरान फिल्म के डायरेक्टर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) ने रिएक्शन देते हुए कहा था कि 'विरोध करने का अधिकार सभी को लेकिन कानून की हद में रहकर। जहां तक टाइटल में सम्राट जोड़ने की बात है तो बता दें कि मशहूर किताब Prithviraj Raso में एक बार भी इस टाइटल का जिक्र नहीं हुआ है। इसके अलावा दो और ऐसी ही ऐतिहासिक किताबों में भी सिर्फ पृथ्वीराज चौहान नाम ही लिखा है'।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को महेश बाबू का तंज, बोले- मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते


संबंधित समाचार