होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के होटल रूम में निकला सांप, देखें तस्वीरें

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के होटल रूम में निकला सांप, देखें तस्वीरें

 

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) लीजेंड्स लीग क्रिकेट (legends league cricket) में इंडिया कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं। बुधवार को इंडिया कैपिटल्स (India Capitals) का मुकाबला भिलवारा किंग्स से होना है। यह मैच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम (Ekana Cricket Stadium) में खेला जाना है। इस मैच के लिए जॉनसन इन दिनों लखनऊ में ठहरे हुए हैं और उनके होटल रूम में सांप निकला, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया कैपिटल्स को अपने पहले मैच में गुजरात जायंट्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।



मिचेल जॉनसन ने अपने होटल रूम के अंदर सोशल मीडिया पर सांप की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली पोस्ट में उन्होंने इस सांप का टाइप पूछा है और लिखा कि वह उनके होटल रूम के दरवाजे पर टंगा हुआ मिला था।



ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज रह चुके मिचेल जॉनसन और विराट कोहली (Virat Kohli) की ऑनफील्ड राइवलरी काफी मशहूर रही है। 2014-15 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जॉनसन के खिलाफ विराट ने जमकर रन बनाए थे। विराट की इस तेज गेंदबाज के साथ मैदान पर कुछ कहासुनी भी हुई थी।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup स्क्वॉड में नहीं चुने जाने के बाद संजू सैमसन को मिली इस टीम की कप्तानी


संबंधित समाचार