होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने की CM Yogi की तारीफ, बोले- पंजाब में योगी होते तो नहीं होती बेटे की हत्या

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने की CM Yogi की तारीफ, बोले- पंजाब में योगी होते तो नहीं होती बेटे की हत्या

 

Siddhu Moosewala's Father on CM Yogi:दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के पुण्यतिथि पर उनके पिता बलकौर सिंह ने यूपी के सीएम योगी की जमकर तारीफ की है। इस दौरान उन्होंने आप सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब में गैंगस्टरों के दिन चल रहे हैं। यूपी में गैंगस्टर साफ कर दिए जाते हैं। अगर योगी पंजाब में होते तो उनके बेटे की हत्या न होती। 

 

 

 

योगी पंजाब में होते तो न होती बेटे की हत्या - बलकौर सिंह, मूसेवाला के पिता
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पुण्यतिथि पर उनके पिता बलकौर सिंह ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। बलकौर सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि पंजाब में गैंगस्टरों के दिन चल रहे हैं। यूपी में गैंगस्टर साफ कर दिए जाते हैं। अगर योगी पंजाब में होते तो उनके बेटे की हत्या न होती। यूपी में गैंगस्टर जमींदरोज कर दिए जाते हैं। आज यूपी पंजाब से ज्यादा विकास कर रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि आप अगले लोकसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ को वोट देने के लिए मजबूर हो जाओगे। उन्होंने कहा कि आम जनता के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है जबकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जेल में इंटरनेट का उपयोग कर रहा है।

'आज हम योगी को याद करते हैं'
सिद्धू मूसेवाला के पिता ने आगे कहा, 'मेरे औकात छोटी सी है। गैंगस्टर्स के हौसले इतने बढ़ गए कि वे मेरे दरवाजे पर आ गए। हम आज योगी को याद कर कर रहे हैं। मैं गारंटी देता हूं कि लोकसभा चुनाव होंगे तो आप योगी को वोट देने के लिए मजबूर होंगे। आप कहोगे यूपी साफ है। हमें क्या हो गया है? हम कौन से रास्ते पर चल रहे हैं?'

पंजाब सरकार पर साधा निशाना
योगी की तारीफ में बलकौर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, 'पंजाब सरकार ने तो पंजाब को दिल्ली के हवाले कर दिया। पंजाब के सीएम और मंत्रियों के पास पावर नहीं है कि खुलकर फैसले ले लें। कल जो हुआ, वह भी अमित शाह के कहने पर हुआ है। वरना यह भी नहीं होना था।'

'पंजाब सरकार में फैसले लेने की क्षमता नहीं'
बलकौर सिंह ने कहा कि उन्हें जांच एजेंसियों पर पूरा भरोसा है लेकिन 11 महीने बीत जाने के बाद भी न्याय नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा, 'पंजाब सरकार ने निर्णय लेने की क्षमता खो दी है। यह गृह मंत्री अमित शाह के प्रयासों के कारण है कि पुलिस आज अमृतपाल सिंह के करीब पहुंच रही है। अन्यथा, यह संभव नहीं होता।'

बताया जा रहा है कि अमित शाह ने हाल ही में सीएम भागवत मान सिंह को नई दिल्ली तलब किया था और मीटिंग के दौरान पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर नियंत्रण रखने और देश विरोधी तत्वों पर लगाम लगाने की बात कही थी।

केस में सीबीआई जांच की मांग
28 वर्षीय गायक की पिछले साल 29 मार्च को मनसा जिले में उनके गृहनगर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने उसकी हत्या बिश्नोई के कनाडा स्थित सहयोगी गोल्डी बराड़ को लाइव कर दी है।

हालांकि, मूसेवाला के माता-पिता ने आप सरकार पर सोशल मीडिया पर उनके सुरक्षा कवर विवरण को लीक करने का आरोप लगाया है और वास्तविक मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बेटे की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर पंजाब विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था।


संबंधित समाचार