होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

‘बाहुबली’ प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला, ‘आदिपुरुष’ को लेकर है ये चर्चा

‘बाहुबली’ प्रभास के साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला, ‘आदिपुरुष’ को लेकर है ये चर्चा

 

बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। कभी अपनी दोस्त शहनाज गिल की वजह से,  तो कभी अपने ट्वीटर हैंडल की वजह से तो कभी अपनी फोटोज़ की वजह से। बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग में बढ़े है।  यही वजह कि एक्टर से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने आती है तो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है। जैसे इस वक्त एक्टर को लेकर ये खबर है कि  सिद्धार्थ को एक बिग बजट बॉलीवुड फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। और वो फिल्म है ‘बाहुबली’ प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ जिसमें सैफ अली ख़ान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

बता दें कि आदिपुरुष के लिए सिद्धार्थ को एक महत्वपूर्ण रोल ऑफर किया गया है। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ फिल्म में प्रभास के साथ मेघनाद का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि इस खबर पर अभी न तो मेकर्स की तरफ से और न ही एक्टर की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टी की गई है। वहीं इस खबर को लेकर सिद्धार्थ के फैंस अभी से काफी एक्साइटेड हो गए हैं और ट्विटर पर अपना एक्साइटमेंट शो कर रहे हैं।

बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने को तैयार हैं। उनकी अपकमिंग सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' ऑल्ट बालाजी पर जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। वहीं कल ही 16 मई सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज किया गया है जो की काफी चर्चा में है। वहीं, आदिपुरुष फिल्म अगले साल यानी 2022 अगस्त में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। 'आदिपुरुष' तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम सहित हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह के साथ ही सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस से बिगड़ते हालात पर भारत की आलोचना करने वालों पर बरसे मैथ्यू हेडन


संबंधित समाचार