होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोरोना वायरस से बिगड़ते हालात पर भारत की आलोचना करने वालों पर बरसे मैथ्यू हेडन

कोरोना वायरस से बिगड़ते हालात पर भारत की आलोचना करने वालों पर बरसे मैथ्यू हेडन

 

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से आय दिन लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। वहीं, कई लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं। ऐसे में भारत में बिगड़ते हालात के लिए कुछ लोग सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इस बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने भारत की आलोचना करने वाले लोगों पर निशाना साधा और कहा कि इतनी बड़ी जनसंख्या के देश को संभालना कोई बात आसान नहीं है।

इसके साथ ही हेडन ने एक अखबार के कॉलम में लिखा, भारत आज कोरोना महामारी की दूसरी लहर का सामना कर रहा है, इतनी खतरनाक जैसे पहले कभी नहीं हुई। जहां भारत इसके खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है तो वहीं कुछ लोग इस देश की आलोचना करने में पीछे नहीं है।  उन्होंने कहा कि ज्यादा जनसंख्या वाले देश में कोई भी स्कीम लागू करना इतना आसान नहीं है।

हेडन ने कहा, 'मैं 10 साल से भी ज्यादा समय से भारत आ रहा हूं और पूरे देश में घूमा हूं, खासतौर पर तमिलनाडु में, जो कि मेरा आध्यात्मिक घर है। वहीं नेताओं और जनप्रतिनिधियों ने मेरा दिल से सम्मान किया है, क्योंकि वह इतनी विविधता भरा बड़ा देश चलाते हैं। जब भी वहां गया लोगों ने मुझे बहुत प्यार और अपनापन दिया है।  जिसके लिए मैं हमेशा उनका कर्जदार रहूंगा। हेडन ने आगे कहा कि 'मैं गर्व से कह सकता हूं कि मैं भारत को इस हद तक जानता हूं कि उनका दर्द समझ सकता हूं।

यह भी पढ़ें- PM मोदी ने चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कोविड प्रबंधन पर की बातचीत


संबंधित समाचार