होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Rohini Court के गोली कांड में शामिल शूटर कानपुर से गिरफ्तार, किए कई खुलासे

Rohini Court के गोली कांड में शामिल शूटर कानपुर से गिरफ्तार, किए कई खुलासे

 

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट परिसर के गैंगवार में शामिल शॉप शूटर रितिक पांडेय उर्फ गोलू को कानपुर से गिरफ्तार किया गया है। उसे न केवल दिल्ली पुलिस, बल्कि आधा दर्जन गैंग इस शूटर की तलाश में जुटी थी। ऐसा माना जा रहा है कि पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की भी उम्मीद है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शार्प शूटर रितिक पांडेय उर्फ गोलू रोहिणी परिसर की गैंगवार में शामिल होने के बाद कानपुर के रठिगांव में आकर छिप गया था। यहां उसे कोई भी उसके बारे में आपराधिक पृष्ठभूमि को नहीं मानते थे। बिधनू पुलिस को इस बाबत सूचना मिली कि उसे एक ढाबे से अरेस्ट कर लिया। तलाशी के बाद से उसके पास तमंचा और चार कारतूस बरामद हुए। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी गोलू दिल्ली रोहिणी कोर्ट में हुई गैंगवार का शूटर है।

पूछताछ में शॉर्प शूटर गोलू ने बताया कि दिल्ली में छह गैंग उसकी तलाश में जुटी हैं। उसने कहा कि दिल्ली के टिल्लू ताजपुरिया और जितेंद्र गोगी गैंग के बीच दुश्मनी है। अगस्त 2021 में टिल्लू ने जितेंद्र गोगी की रोहिणी कोर्ट में हत्या करवा दी। जितेंद्र गोगी का करीब छह गैंग से संबंध था। जितेंद्र की हत्या के बाद उसे डर था कि ये गैंग उसकी भी जान ले लेंगे। इसी डर के चलते वो कानपुर के एक गांव आकर गुमनामी जिंदगी जीने लगे। उसने कहा कि उसकी जान को अभी भी खतरा है।

यह भी पढ़ें- बच्चों संग PM Modi इस साल भी ऑनलाइन 'परीक्षा पे चर्चा' करेंगे, भाग लेने के लिए यहां करना होगा आवेदन


संबंधित समाचार