होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

उद्धव ठाकरे की बढ़ी मुश्किलें, शिंदे के खेमे में 50 के पार जा सकती है शिवसेना विधायकों की संख्या

उद्धव ठाकरे की बढ़ी मुश्किलें, शिंदे के खेमे में 50 के पार जा सकती है शिवसेना विधायकों की संख्या

 

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सीएम उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने की कगार पर आ गई है। शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के खेमे में बागी विधायकों की लगातार बढ़ती जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिंदे के खेमे में बागी विधायकों की संख्या 50 के पार जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, असम में गुवाहाटी के एक होटल में शिवसेना के 37 बागी विधायक एकनाथ शिंदे के साथ मौजूद हैं। इन बागी विधायकों ने महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि सीताराम जिरवाल को एक दूसरा पत्र भेजा है। जिसमें पुष्टि की गई कि एकनाथ शिंदे विधायिका में उनके समूह के नेता बने रहेंगे। 

एकनाथ शिंदे के खेमे में विधायकों की संख्या 50 से अधिक हो सकती है 
सूत्रों का कहना है कि एकनाथ शिंदे के खेमे में शिवसेना के विधायकों की संख्या 50 से अधिक हो सकती है। क्योंकि आज और विधायकों के गुवाहाटी पहुंचने की संभावना है।

कांग्रेस हो या एनसीपी, दोनों ही शिवसेना को खत्म करने की कोशिश कर रहे 
गुवाहाटी में शिवसेना के बागी विधायक संजय शिरसाट ने कहा कि पहले कई बार विधायकों ने उद्धव जी से कहा था कि कांग्रेस हो या एनसीपी, दोनों ही शिवसेना को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। कई बार विधायकों ने उद्धव जी से मिलने के लिए समय मांगा लेकिन वे उनसे कभी नहीं मिले। यदि आप शिवसेना के किसी विधायक के निर्वाचन क्षेत्र को देखें तो तहसीलदार से लेकर राजस्व अधिकारी तक कोई भी अधिकारी विधायक के परामर्श से नियुक्त नहीं किया जाता है। यह बात हमने उद्धव जी को कई बार बताई लेकिन उन्होंने कभी इसका जवाब नहीं दिया।

आदित्य ठाकरे ने आधी रात में मीडिया से की बात 
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे पत्रकारों से बातचीत करने के लिए आधी रात को मुंबई में सीएम उद्धव ठाकरे के पारिवारिक आवास मातोश्री से बाहर निकले। साथ ही आपको बता दें कि आज दोपहर को 12 बजे के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सभी जिला प्रमुखों की बैठक बुलाई है। 

यह भी पढ़ें- Assam Floods: असम में बाढ़ बरपा रही कहर, 45 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित


संबंधित समाचार