होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड का शार्पशूटर गिरफ्तार, उत्तराखंड के DGP ने बताई पूरी कहानी

बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड का शार्पशूटर गिरफ्तार, उत्तराखंड के DGP ने बताई पूरी कहानी

 

Baba Tarsem Singh Murder Case: उत्तराखंड के उधम नगर सिंह के नानकमत्ता गुरुद्वारे के डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह हत्या का शार्पशूटर आखिरकार एनकाउंटर में मारा गया। STF और हरिद्वार पुलिस के साथ देर रात चली मुठभेड़ में एक मुख्य आरोपी मारा गया जबकि दूसरा आरोपी फरार हो गया। उत्तराखंड के DGP ने मंगलवार को इस एनकाउंटर की पूरी जानकारी दी।

DGP अभिनव कुमार ने बताया कि कल देर शाम एसटीएफ टीम ने एसएसपी हरिद्वार को उधम सिंह नगर के नानकमत्ता गुरुद्वारा के बाबा तरसेम सिंह की हत्या में वांछित इनामी बदमाशों के सहारनपुर से हरिद्वार के भगवानपुर कलियर होकर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जाने की गुप्त सूचना दी। इस पर पूरे हरिद्वार जनपद में जगह-जगह एसटीएफ टीमों के साथ संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान चलाया गया।

सोमवार रात हुई थी मुठभेड़

DGP ने बताया कि रात लगभग 12:30 बजे मुखबिर की सूचना पर थाना भगवानपुर आ रहे रहे दो संदिग्ध बदमाशों को पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो दोनों बदमाश नहीं रुके और पुलिस टीम से बचते हुए तेजी से भगवानपुर से इमलीखेड़ा-कलियर की तरफ भागे, जिस पर कलियर संयुक्त पुलिस टीम द्वारा मार्ग में रोकने पर छंगा माजरी तिराहे से छंगा माजरी गांव की ओर मुड़ गए। जहां कुछ दूरी पर पुलिस टीमों ने इन दोनों बदमाशों को घेर लिया। पुलिस से घिर जाने पर इन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर किया, जिस पर पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी, जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया, जिसकी सरगर्मी से तलाश जारी है।

गोरतलब है कि 28 मार्च को तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी।  


संबंधित समाचार