होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शरीफ हुए शर्मिंदा: समरकंद में पाक पीएम की हुई किरकिरी, पुतिन भी नहीं रोक सके अपनी हंसी

शरीफ हुए शर्मिंदा: समरकंद में पाक पीएम की हुई किरकिरी, पुतिन भी नहीं रोक सके अपनी हंसी

 

पाकिस्तान को कई बार पूर्व पीएम इमरान खान (Former PM Imran Khan) की हरकतों से शर्मिंदा होना पड़ा था, लेकिन मौजूदा पीएम शहबाज शरीफ (PM Shahbaz Sharif) ने भी गुरुवार को उज्बेकिस्तान (uzbekistan) में अपने देश की किरकिरी करा दी। शरीफ ने कल एससीओ शिखर बैठक (SCO Summit) के बीच रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (vladimir putin) से मुलाकात की। इस दौरान दोनों ही हेडफोन लगाकर बात कर रहे थे, तभी अचानक शहबाज शरीफ के ईयर फोन निकलकर गिर गए। वे हड़बड़ी में उन्हें लगाने की कोशिश कर रहे थे, ऐसे में पुतिन भी अपनी हंसी को रोक नहीं सके।

दरअसल, समरकंद (samarkand) में शंघाई सहयोग संगठन एससीओ का 22 वां शिखर सम्मेलन चल रहा है। इसी अवसर पर पीएम शरीफ और रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने कल यानी गुरुवार को मुलाकात की थी। बातचीत की शुरुआत में ही एक अधिकारी की मदद से प्रधानमंत्री शरीफ ने अपने हेडफोन लगवाए, इस दौरान पुतिन चर्चा के शुरू होने का इंतजार करते रहे, लेकिन बातचीत शुरू होते ही उनके ईयरफोन कानों से निकल कर उनकी गोद में गिर गए। इससे शरीफ काफी हड़बड़ा गए। उन्होंने फिर ईयर फोन लगाने का प्रयास किया, यह देख रूसी राष्ट्रपति अपनी हंसी रोक नहीं पाए और यह वीडियो में दर्ज हो गई।



बहरहाल, पीएम शरीफ पर लगातार निशाना साध रही इमरान खान की पार्टी पीटीआई और उसके कार्यकर्ताओं के हाथ उन्हें नीचा दिखाने का अच्छा मौका हाथ लगा है। वे इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर शरीफ की जमकर आलोचना कर रहे हैं और इसे पाकिस्तान को शर्मसार करने वाली बात बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Canada: स्‍वामीनारायण मंदिर में तोड़फोड़, दीवारों पर लिखे 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे


संबंधित समाचार