होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गणतंत्र दिवस पर शर्मनाक वारदात, गैंगरेप के बाद महिला के बाल काटकर जूते की माला पहनाकर घुमाया

गणतंत्र दिवस पर शर्मनाक वारदात, गैंगरेप के बाद महिला के बाल काटकर जूते की माला पहनाकर घुमाया

 

राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है। जहां विवेक विहार में एक महिला के बाल काट कर उसके चेहरे पर कालिख पोत दी गई और जूते की माला पहनाकर उसे गलियों में घुमाया गया। मामले में जब महिला की छोटी बहन ने पुलिस से शिकायत की उसके बाद उसे बचाया गया। पुलिस ने मामले में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है मामला
पुलिस के अनुसार, महिला के साथ उसके इलाके के कुछ लोगों की पुरानी रंजिश थी, यही कारण है कि इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित महिला की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है। वह शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। पीडिता की बहन के मुताबिक महिला के घर के पीछे पड़ोस में रहने वाला एक लड़का अक्सर उससे बात करने की कोशिश करता था। उस लड़के ने अचानक 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी। लड़के के परिवार वालों को लगता था कि खुदकुशी की वजह पीडित महिला ही है।

इन सभी एंगल से हो रही जांच
पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है। कस्तुरबा नगर में महिला किराए के घर पर रह रही थी। बुधवार को करीब 12 बजे महिला का कड़कड़डूमा से अपहरण किया गया था। आरोप है कि गैंगरेप के बाद उसके सारे बाल काटे, चेहरे पर कालिख पोती और जूते की माला पहना कर गलीयों में घुमाया। उधर दूसरी ओर स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बताया कि 'मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।



सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट
सीएम केजरीवाल ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा कि 'ये बेहद शर्मनाक है। अपराधियों की इतनी हिम्मत हो कैसे गई? केंद्रीय गृह मंत्री जी और उपराज्यपाल जी से मैं आग्रह करता हूँ कि पुलिस को सख़्त एक्शन लेने के निर्देश दें, कानून व्यवस्था पर ध्यान दें। दिल्लीवासी इस तरह के जघन्य अपराध और अपराधियों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।'

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने ट्विटर पर लगाया गंभीर आरोप, कंपनी ने दिया जवाब, जानें पुरा मामला


संबंधित समाचार