होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दो दिन से लापता SDM अनिल चन्याल, शिमला में मिले

दो दिन से लापता SDM अनिल चन्याल, शिमला में मिले

 

दो दिनों से लापता उत्तराखंड (Uttarakhand) में चंपावत जिले के एसडीएम अनिल चन्याल (Anil Chanyal) के संबंध में पुलिस को जानकारी मिली है। जिलाधिकारी का कहना है कि एसडीएम से बात हो गई है उन्होंने कहा है कि अनिल शिमला में है। वह अचानक स्वास्थ्य खराब होने के कारण इलाज के लिए वहां गए थे। मामले के जांच अधिकारी कोतवाल योगेश उपाध्याय ने इस पर कहा कि सुबह एसडीएम की लोकेशन ट्रेस हुई थी। जिससे पता चला कि उनकी लोकेशन शिमला में ट्रेस हुई है। उनकी लोकेशन के पता चलने पर उनसे संपर्क करने का प्रयास किया गया।

शनिवार दोपहर बाद से नहीं हुआ था संपर्क
एसडीएम चन्याल 10 सितंबर को पंत जयंती के कार्यक्रम में शामिल हुए थे लेकिन उसी दिन दोपहर से उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी। 10 सितंबर को महीने का दूसरा शनिवार और रविवार अवकाश था। इसलिए अभी यह भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह यहां से कब और कहां गए थे। चंपावत में चन्याल सितंबर 2021 से तैनात हैं और पांच साल पहले वह टनकपुर और पाटी में इसी पद पर तैनात थे।  

एसडीएम अनिल चन्याल के अचानक गायब होने से कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। कहा जा रहा है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी जिसकी वजह से एक जिम्मेदार प्रशासनिक अफसर को इस तरह का व्यवहार करना पड़ा। काम की अधिकता के कारण उनकी मानसिक शांति का जिक्र उनकी एक फेसबुक पोस्ट में दिखता है। एसडीएम चन्याल सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं उनकी आखिरी फेसबुक पोस्ट 9 सितंबर को 9:30 बजे की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'ट्रैकिंग एंड लोंग ड्राइवर इज अलसो ए पीस ऑफ माइंड...'।

यह भी पढ़ें- Ukpsc: जल्द ही 23 भर्तियों के लिए आयोग जारी करेगा कैलेंडर, परीक्षाओं की तैयारी शुरू


संबंधित समाचार