होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बिजली चोरी रोकने गई टीम के साथ हाथापाई, मोबाइल छीन कर डिलीट किए फोटो

बिजली चोरी रोकने गई टीम के साथ हाथापाई, मोबाइल छीन कर डिलीट किए फोटो

 

जींद के गांव कुचराना कलां में बिजली चोरी रोकने के अभियान के तहत पहुंचे बिजली कर्मचारियों के साथ कुछ लोगों ने हाथापाई की और उनसे मोबाइल फोन छीन कर वीडियो को डिलीट कर दिया। यहां तक की बिजली कर्मियों को गोली मारने तक की धमकी दी गई। अलेवा थाना पुलिस ने एसडीओ की शिकायत पर तीन लोगों को नामजद कर आठ-दस अन्य के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, गाली गलौज करने, धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

उचाना सब डिवीजन के एसडीओ हनुमान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत दिवस शाम को जेई पालाराम के नेतृत्व में बिजली निगम की टीम बिजली चोरी रोको अभियान के तहत गांव कुचराना कलां गई हुई थी। टीम ईश्वर सिंह के घर में जांच कर रही थी। उसी दौरान ईश्वर परिवार के लोग बिजली कर्मियों के साथ उलझ गए। उसी दौरान चेहरे पर मास्क लगाए कुछ व्यक्ति और आ गए। जिन्होंने टीम के साथ हाथापाई करते हुए मोबाइल फोन छीन लिया और उसमें बनाई गई बिजली चोरी की फोटो तथा वीडियो को डिलीट कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने बिजली निगम टीम को गोली मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद बिजली निगम के कार्य को रोक कर वापस लौट गई और घटना के बारे में अधिकारियों को अवगत करवाया।

अलेवा थाना पुलिस ने एसडीओ हनुमान की शिकायत पर ईश्वर सिंह, उसका लड़का तथा राजेंद्र को नामजद कर 10 अन्य के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, हाथापाई करने, गाली गलौज करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। अलेवा थाना प्रभारी बीरबल ने बताया कि बिजली निगम एसडीओ ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। जिसके आधार पर तीन लोगों को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Gurugram: सिलेंडर फटने से घर में लगी आग, एक ही परिवार के चार लोग झुलसे


संबंधित समाचार