होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों और मॉब लिंचिंग पर दिया ये बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों और मॉब लिंचिंग पर दिया ये बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभीनेत्रियों में गिनी जाने वाली साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो देश और इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय को बेबाकी से रखती हैं। इन दिनों वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विराटा पर्वम' (Virata Parvam) के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। हाल ही में Virata Parvam के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान साई पल्लवी ने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को लेकर एक बयान दिया। इस दौरान उन्होंने कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि उनके बयान पर जबरदस्त विवाद छिड़ गया है। कई लोग सोशल मीडिया पर साई से नाराजगी जाहिक कर रहे हैं।

साई ने कही ये बात
साई पल्लवी ने एक यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) से बातचीत के दौरान फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्याचार और उनके नरसंहार के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) से की है। उन्होंने कहा- 'द कश्मीर फाइल्स फिल्म में दिखाया गया है कि कश्मीरी पंडितों को किस तरह मारा गया। वहीं, कुछ समय पहले गाय ले जाने वाले मुस्लिम शख्स को पीटकर उससे 'जय श्री राम' के नारे लगाने को कहा गया था। यह भी धर्म के नाम पर एक तरह से हिंसा ही है। अब इन दोनों घटनाओं में क्या अंतर क्या है?'



लोगों ने जताई नाराजगी
साई का कहना है किराइट विंग और राइट विंग के बारे में उन्होंने बहुत कुछ सुन रखा है लेकिन ये बताना काफी मुश्किल है कि कौन सही है और कौन गलत है। साई ने आगे कहा- 'मैं हमेशा न्यूट्रल रहती हूं और पीड़ितों के लिए खड़े होने का प्रयास करती हूं। मेरा मानना है कि सिर्फ दो एक समान लोगों के ही बीच लड़ाई हो सकती है, दो अलग-अलग लोगों के बीच नहीं'। साई के इस बयान पर सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। कुछ लोग साई पल्लवी की बात पर सहमति जता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उनके इस बयान को बेहूदा बताकर एक्ट्रेस पर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मोस्ट अवेटेड फिल्म Brahmastra का ट्रेलर आउट, रोंगटे खड़े कर देगा हर एक सीन


संबंधित समाचार