होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मोस्ट अवेटेड फिल्म Brahmastra का ट्रेलर आउट, रोंगटे खड़े कर देगा हर एक सीन

मोस्ट अवेटेड फिल्म Brahmastra का ट्रेलर आउट, रोंगटे खड़े कर देगा हर एक सीन

 

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर (Brahmastra Trailer Out) आज रिलीज कर दिया गया है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर ये फिल्म शानदार ग्राफिक्स से भरपूर है। इस ट्रेलर का एक-एक सीन आपके रोंगटे खड़े कर देगा। इस ट्रेलर में ज्यादातर सीन में रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं जो फिल्म में 'शिवा' का किरदार अदा कर रहे हैं। इस ट्रेलर को लंबे इंतजार के बाद जैसे ही रिलीज किया गया वैसे ही बेताब फैंस ने व्यूज की झड़ी लगा दी।

'ब्रह्मास्त्र' ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्चन की आवाज के साथ होती है, जो बताते हैं कि किस तरह जल, वायु और अग्नि... प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां मौजूद हैं जो अस्त्रों में भरी हुई हैं। ये कहानी है सारे अस्त्रों के देवता 'ब्रह्मास्त्र' की। इस ट्रेलर से यह मालूम होता है कि कुछ लोग हैं जो 'ब्रह्मास्त्र' को छुपाए रखने के प्रयास में लगे हुए हैं लेकिन एक आम सा दिखने वाला लड़का जिसका नाम 'शिवा' है। इस अस्त्र को हासिल करने की ताकत रखता है। ट्रेलर में शिवा इन शक्तियों को पाता हुआ दिखाई दे रहा है और मालूम होता है कि इस फिल्म में मौनी रॉय ने विलेन का किरदार निभाया हैं। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-



फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी भी दिखाई गई है। दोनों पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे और उनकी जोड़ी बेहद ही खूबसूरत दिख रही है। वहीं, रोमांटिक सीन के साथ-साथ फिल्म के ग्राफिक्स भी काफी बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का एक धमाकेदार फाइट सीन भी दर्शकों को देखने को मिल रहा है जो इसका बेहतरीन सीक्वेंस लगता है।

फिल्म में मौनी रॉय का लुक भी काफी लाइमलाइट बटोर रहा है। इसमें वो एक शक्तिशाली विलेन के किरदार में दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर देखकर लगता है कि रणबीर और मौनी की जबरदस्त भिड़ंत हमें देखने को मिलेगी। बता दें कि ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज कर दी जाएगी। 

यह भी पढ़ें- Siddhant Kapoor: ड्रग्स केस में शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को मिली जमानत


संबंधित समाचार