होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सबा अली खान ने शेयर की माता-पिता की ये तस्वीर, यूजर बोले क्या हसीन और यादगार पल है

सबा अली खान ने शेयर की माता-पिता की ये तस्वीर, यूजर बोले क्या हसीन और यादगार पल है

 

शर्मिला टैगोर( Sharmila Tagore) और दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी(Mansoor Ali Khan Pataudi) की बेटी सबा अली खान(Saba Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपने माता पिता की पुरानी तस्वीर शेयर की है। उनके फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सबा ने जो तस्वीर शेयर की है वह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें शर्मिला और मंसूर शाही अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में शर्मिला और मंसूर दोनों एक समारोह के दौरा फर्श पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने गले में माला पहन रखी है। जहां शर्मिला ने रेशमी पोशाक के साथ माथे पर मांगटिका सजाया हुआ है, वहीं मंसूर के कंधों पर शॉल पहना हुआ है। दरअसल,  ये तस्वीर दोनों की सगाई की है, जिस पर सबा अली खान के प्रशंसक द्वारा जमकर प्यार बरसाया जा रहा है।  

इस तस्वीर में शर्मिला दुल्हन के जोड़े में सजी हुईं हैं, वहीं उनके बगल में मंसूर बैठे हुए हैं। दोनों को चारों तरफ से रिश्तेदारों ने घेर रखा है। तस्वीर में शर्मिला बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में सबा ने लिखा "वो रॉयल वेडिंग... शादी के लिए इंगेज होते पेरेंट्स... काश मैं भी वहां होती... माशाअल्लाह"। 

बता दें कि सबा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सबा अपनी भाभी करीना कपूर, भतीजे तैमूर और इब्राहिम, भतीजी सारा और भाई सैफ अली खान की पूरानी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिय पर शेयर करती रहती हैं। हाल में उन्हें अपने माता पिता की सगाई की तस्वीर शेयर की थी, जो अब वायरल हो रही है।  उनके फैंस इस तस्वीर पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस तस्वीर को खूबसूरत बताया है तो वहीं दूसरे युजर ने इस पर 'माशा अल्लाह' कमेंट किया है। 

यह भी पढ़ें- Squid Game ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 1 महीने में 11 करोड़ 10 लाख व्यूज के साथ बनी सबसे पॉपुलर वेब सीरीज


संबंधित समाचार