होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

BJP नेता सोनाली फोगाट के घर चोरी, 10 लाख कैश, ज्वेलरी और रिवॉल्वर उड़ा ले गए चोर

BJP नेता सोनाली फोगाट के घर चोरी, 10 लाख कैश, ज्वेलरी और रिवॉल्वर उड़ा ले गए चोर

 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता और टिकटॉक-बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट के हिसार स्थित घर में घुसकर अज्ञात चोर 10 लाख रुपए नकद, सोन-चांदी के आभूषण और लाइसेंसी रिवाल्वर चोरी कर गए। पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार को दी। सोनाली फोगाट ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई की कि जब वे चंडीगढ़ में थीं तब उनके घर में यह चोरी हुई।

पुलिस के अनुसार, वैसे तो घर में सीसीटीवी कैमरे लगे थे, लेकिन चोर डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर ले गए जिसमें फुटेज था। एचटीएम थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार, सोनाली फोगाट ने शिकायत में कहा है कि वे 9 फरवरी को अपने घर में ताला लगाकर चंडीगढ़ चली गई थीं और जब 15 को लौटीं तब ताले टूटे हुए थे।

वही, घर से अलमारी में रखे दस लाख रुपए की नकदी, सोने के गहने, चांदी के बर्तन, घड़ियां, एक लाइसेंसी रिवॉल्वर और 8 कारतूस घर से गायब थे। यही नहीं चोर सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग (डीवीआर) भी ले गए। बता दें कि सोनाली फोगाट ने 2019 में आदमपुर से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा था और वे हरियाणा के दिवंगत नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नेाई से हार गई थीं।

यह भी पढ़ें- किसानों के समर्थन में हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने किया प्रदर्शन


संबंधित समाचार