होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

किसानों के समर्थन में हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने किया प्रदर्शन

किसानों के समर्थन में हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने किया प्रदर्शन

 

केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर पिछले लंबे समय से चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने सोमवार को धरना दिया। ऐसे में संघ के धरने की अध्यक्षता डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई नेे की। वही, धरने को संबोधित करते हुए राज्य प्रधान दलबीर किरमारा ने कहा कि सरकार को किसान संगठनों से बातचीत करके इसका हल निकालना चाहिए और किसानों पर कानून थोपने नहीं चाहिए।

उन्होंने आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी, खालिस्तानी व उपद्रवी बताए जाने की निंदा की। उन्होंने कहा कि रोडवेज कर्मचारी भी किसान परिवारों से जुड़े हैं, ऐसे में वह किसानों को अकेले नहीं छोड़ सकते, किसानों के प्रति उनकी भी जिम्मेवारी है। किरमारा ने संगठन की ओर से सर्व कर्मचारी संघ के 26 फरवरी को किए जाने वाले प्रदर्शन का समर्थन किया और कहा कि प्रताड़ना की किसी भी कार्रवाई के खिलाफ उनका संगठन संघर्ष में शामिल होगा।

उन्होंने कहा कि किसानों, मजदूरों या अन्य ट्रेड यूनियनों के मंच पर आवाज उठाने वालों को निलंबित करना व उन पर प्रताड़ना की कार्रवाई करना निंदनीय है क्योंकि जिनको सरकार ने निलंबित किया है वे किसी राजनीतिक दल के मंच पर नहीं बल्कि किसान, मजदूरों के मंच पर अपने विचार रख रहे थे।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में 'म्हारा गांव जगमग गांव' योजना का लक्ष्य जल्द पूरा करने के एसीएस ने दिए निर्देश


संबंधित समाचार